अखिलेश के चाहने वालों के लिए बड़ी खुशखबरी, उनको लेकर शिवपाल ने किया बड़ा ऐलान!

up cm akhilesh yadav

file photo


लखनऊ: समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव के चाहने वालों के लिए बड़ी खुशखबरी है. क्योंकि उनको लेकर सपा के वरिष्ठ नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री शिवपाल सिंह यादव ने बड़ा ऐलान किया है. जिससे यह जाहिर होता है कि शिवपाल अपने भतीजे अखिलेश को काफी पसंद करते हैं. शिवपाल ने एक अखबार से बातचीत में यह बताया, “अखिलेश मेरा भतीजा था, है और हमेशा रहेगा. मैं उसे (अखि‍लेश) बहुत चाहता हूं. परिवार पहले है, पार्टी बाद में, लेकिन अखिलेश को समझना होगा कि परिवार और नेता जी की पार्टी दोनों को कैसे बचाना है.”

उन्होंने यह भी बताया, “जो कल हमारे परिवार को तुड़वानें के लिए सड़कों पर हमारी पार्टी का झंडा लगाकर नारे लगाते थे. आज वो ही लोग केसरिया गमछा डालकर बीजेपी सरकार में लाभ ले रहे हैं. ये वो ही हैं जिन्हें अखिलेश पहचान नहीं पाए.”

उन्होंने आगे यह भी कहा, “नैतिकता के तौर पर मैंने हर बार इस्तीफा दिया है. जो भी समाजवादी रहा है चाहे वो बिहार के हों, साउथ के हो उन्होंने हर बार नैतिकता के आधार पर इस्तीफा दिया है. हर किसी को सोचना चाहिए कि समाजवादियों का इतिहास यही रहा है.”

शिवपाल यादव ने समाजवादी मोर्चे को लेकर यह बताया, “हम समाजवादी मोर्चे के गठन की पूरी तैयारी कर चुके हैं. हम इसकी घोषणा 6 जुलाई को एक बड़े समाजवादी सम्मेलन में करेंगे. इस सम्मेलन में 1 लाख लोगों ने स्वेच्छा से आना स्वीकार किया है. इसमें सभी पुराने समाजवादी शिरकत करेंगे. फिलहाल ये एक समाजवादियों का मोर्चा ही है. चुनाव सम्बंधित निर्णय नेता जी लेंगे. इस मोर्चे के राष्ट्रीय अध्यक्ष मुलायम सिंह यादव होंगे. मैं उसका राष्ट्रीय संयोजक रहूंगा.”
साभार:dainikbhaskar


इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.


Loading...