बड़ी खबर: अखिलेश ने दिए बड़े संकेत, कांग्रेस के आलवा इनसे भी मिला सकते हैं हाथ!

file photo


समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने सेक्युलर दलों के गठबंधन को लेकर बड़ा बयान दिया है. जिससे यह संकेत मिल रहे हैं अखिलेश कांग्रेस के अलावे किसी और दुसरे दलों से भी हाथ मिला सकते हैं. कहा जा रहा है कि सपा मुखिया अखिलेश मैनपुरी में पत्रकारों से मुखातिब हुए. इस दौरान उनसे कई बड़े सवाल किये गये.

इन्हीं में से एक सवाल मायावती और उनके एक होने की सम्भावना पर भी पूछा गया. जिसके उत्तर में उन्होंने कहा कि राजद मुखिया के लालू यादव की महारैली का इंतजार कीजिए, जवाब मिल जाएगा. उन्होंने कहा, “लालू यादव ने सभी सेक्युलर दलों को एक साथ मंच पर आमंत्रित किया है. इस दौरान सब साफ़ हो जाएगा.” इस मौके पर उन्होंने कांग्रेस और सपा गठबंधन पर कहा, “मेरी और राहुल गांधी की दोस्ती हमेशा रहेगी.”

बता दें कि बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और राष्ट्रीय जनता दल के अध्यक्ष लालू पटना में 27 अगस्त को भाजपा भगाओ, देश बचाओ’ रैली का आयोजन करने जा रहे हैं. जिसमें कई दलों के नेता शामिल होने वाले हैं. कहा जा रहा है कि लालू की इस रैली में मायावती और अखिलेश भी एक ही मंच पर नजर आ सकते हैं. जानकारी के अनुसार इससे पहले कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी द्वारा दिए गये लंच पार्टी में भी ये दोनों नेता शामिल हुए थे. इसीलिए यह उम्मीद की जा रही है कि आने वाले लोकसभा चुनाव से पहले ये दोनों हाथ मिला सकते हैं.


इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.


Loading...