लिफ्ट के बहाने कर गया हदें पाड़ …

एक बार फिर से उत्तरप्रदेश के रामपुर में चलती कार में हुई एक महिला से सामूहिक दुष्कर्म ने मानवता को शर्मशार कर दिया है. पूरा मामला रामपुर के बिलासपुर का है जंहा सड़क के किनारे वाहन का इंजतार कर रही एक महिला को कार सवार लोगों ने अपनी हवस का शिकार बनाया. कार में लिफ्ट देकर तीन लोगों ने चलती कार में एक महिला से सामूहिक दुष्कर्म किया.

हालाँकि इस मामले में पुलिस अधीक्षक के निर्देश पर थाना भोट पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर ली है. महिला उत्तराखंड के रुद्रपुर की निवासी जो छह जुलाई को डॉक्टर को दिखाने के लिए रामपुर गई थी. वापसी में शाम लगभग साढ़े सात बजे बिलासपुर तिराहे पर वाहन का इंतजार कर रही थी मगर इस दौरान एक पीली नंबर प्लेट वाली टैक्सी रुकी. चालक ने उसे बताया कि वह रुद्रपुर जा रहा है और महिला भी उस टैक्सी में बैठ गई.

इसके बाद शराब के नशे में कार चालक और कार में मौजूद दो अन्य लोगों ने एक-दूसरे से बात करने के साथ ही छेड़छाड़ व अश्लील हरकतें करनी शुरू कर दी. महिला का आरोप है कि रात करीब आठ बजे आरोपियों ने वाजिदपुर गांव के पास कार मोड़ ली तथा उसे धमकाते हुए खेत में लर गए जंहा उसके साथ दुष्कर्म किया।.बाद में आरोपियों ने उसको कार से बाहर फेंक दिया और शराब डालकर आग लगाने की बात करने लगे. मगर जब महिला चीख-पुकार करने लगी तो आरोपी कार स्टार्ट कर भागने लगे. बारिश के कारण खेत गीला होने से उनकी कार खेत में फंस गई. आरोपी कार को खेत में छोड़कर फरार हो गए. महिला का कहना है कि आरोपियों के आपस में बात करने के दौरान नाम का पता चला है.


इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.


Loading...

Tagged with: gangrape

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *