प्रियंका चोपड़ा अब योगदूत का किरदार निभाते नज़र आएंगी इस हॉलीवुड मूवी में …

हॉलीवुड जगत में अपने कदम जमा चुकी बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ‘बेवॉच’ के बाद अपनी हॉलीवुड अगामी फिल्म ‘इजंट इट रोमांटिक?’ में नज़र आएँगी. इस फ़िल्म में प्रियंका चोपड़ा एक योग दूत का किरदार निभाएंगी. प्रियंका इस फिल्म में रिबेल विल्सन, लिआम हेम्सवर्थ, एडम डिवाइन जैसे कलाकारों के साथ अभिनय करते नज़र आएँगी. इस रोमांटिक कॉमेडी फिल्म की शूटिंग शुरू हो गई है.

यह फिल्म न्यूयार्क शहर की एक वास्तुकार नटाली की जिंदगी पर आधारित है, जो कि अपनी नौकरी के दौरान पहचान पाने के लिए कठिन कार्य करती है, लेकिन उससे शहर की अगली ऊंची ईमारत के डिजाइन बनवाने की जगह ज्यादातर कॉफी और बगेल्स परोसने के लिए कहा जाता है. उसका एक लुटेरे से सामना होता है जो उसकी बेहोशी की अवस्था को बदल देता है और जब वह उठती है, तो वह पाती है कि उसकी जिंदगी उसके सबसे खराब स्वप्न की तरह बन गई है.

एक बयान में कहा गया, न्यू लाइन सिनेमा की रोमांटिक कॉमेडी फिल्म ‘इजंट इट रोमांटिक’ की प्रिंसिपल फोटोग्राफी टोड स्ट्राउस-स्चुल्सन की देखरेख में शुरू हो गई है. इस फिल्म में विल्सन नटाली के रूप में, लिआम हेम्सवर्थ ब्लेक (एक सुंदर ग्राहक) के रूप में, एडम डिवाइन उसके सबसे अच्छा दोस्त के रूप में और प्रियंका चोपड़ा एक योग एम्बेसडर इसाबेला के किरदार में हैं.


इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.


Loading...

Tagged with: hollywood movie

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *