यह एक्ट्रेस रील लाइफ में थी पुलिस, मगर असल में जो काम करती थी जान पुलिस भी रह गई दंग….

यूँ तो सोनी टीवी पर आने वाला कार्यक्रम क्राइम पेट्रोल लोगों को सच्ची घटनाओं से रूबरू करने और उससे सतर्क रहने के लिए मशहुर है. मगर इसी टीवी सीरियल काम करने वाली महिला जो पुलिस इंस्पेक्टर की भूमिका निभाती थी उसी महिला की सच्चाई ने आज पुलिस के होश उड़ा दिए है. दरअसल, पूरा मामला तब सामने आया जब एक्टर पूजा जाधव ने एक शख्स पर रेप का आरोप लगाया था और इस मामले में पुलिस ने जब जांच शुरू की तो आरोप झूठा निकला और पैसे हड़पने के आरोप में उसे ही गिरफ्तार कर लिया गया.

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार पूजा जाधव ने सीरियल में स्पेशल इनविस्टिगेशन देखकर ही लोगों को लूटने का आइडिया बनाया. पुलिस कने बताया कि, पूजा ने इस बार भी एक कॉन्ट्रैक्टर को अपना शिकार बनाया. उसने कॉन्ट्रैक्टर से 5 लाख रुपए की मांग क. और जब कॉन्ट्रैक्टर नहीं दिए तो पूजा ने कॉन्ट्रेक्टर के खिलाफ रेप की शिकायत दर्ज करने की धमकी दी, लेकिन इससे पहले ही कॉन्ट्रैक्टर पुलिस थाने पहुंचा और सारी सच्चाई बताई. शिकायत के बाद जब पुलिस ने उसकी डिटेल्स निकाली तो और 8 पीड़ित लोगों के बारे में पता चला. जब पूजा पुलिस थाने में शिकायत दर्ज करवाने आने वाली थी उससे पहले ही पुलिस ने पूजा और उसके गैंग के 2 सदस्यों को गिरफ्तार कर लिया गया.

इस पूरे मामले में पुलिस ने बताया की पूजा का साथ देने वाले माया सावंत, रविंद्र सिरसाम और अन्य लोगों का गिरोह था जो बिल्डर बिजनसेमैन की रेकी करता था. जिसके बाद पूजा इन लोगों से नजदीकियां बढ़ा कर उनसे शारिरिक संबंध बनाने के बाद धमकाना शुरू कर देती थी. इसी दौरान ही खुद को सामाजिक कार्यकर्ता कहलवाने वाली उसकी साथी माया और रविंद्र भी पीड़ित पुरुष को पुलिस थाने ले जाने की धमकी देते थे. बेइज्जती के डर से पीड़ित रुपए देकर चुप हो जाते थे और पूजा और उसका गैंग फिर नए शिकार की तलाश में जुट जाता. अब तक 10 लोगों को गैंग ने अपना शिकार बना लाखों रुपए ऐंठे हैं. मगर अब प्लोइस ने इस गिरोह का भांडा फोड़ दिया है और इसमें करवाई करते हुए अपराधियों को गिरफ्तार भी क्र लिया है.


इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.


Loading...

Tagged with: crime petrol sony tv

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *