जिओ देगा 100mbps की स्पीड से 100 GB डाटा

जिओ लगातार अपनी धमाकेदार ऑफर्स से सुर्ख़ियों में बना रहा है. ख़बर है की रिलायंस जियो की ब्रॉडबैंड सर्विस जियोफाइबर दिवाली के आसपास आ सकती है. हालाँकि की ख़बर यह भी की इस स्कीम से संबंधित जानकारी जियो की ऑफिशल वेबसाइट पर रिलीज के पहले ही लीक हो गई. बताया यह भी जा रहा की यह पेज काफी वक्त तक लाइव रहा जिसके बाद कम्पनी ने यह पेज हटा दिया. लीक होने के बाद जो जानकारी मिली है उसके मुताबिक, जियो जियोफाइबर प्रिव्यू ऑफर के तहत हर महीने 100 GB डेटा 100mbps की स्पीड पर तीन महीने तक देगा.

वंही 100 GB की लिमिट खत्म होने के बाद इसकी स्पीड 1mbps हो जाएगी. जिओ के तरफ से यह भी ख़बर है की जियोफाइबर ब्रॉडबैंड के लिए रिलायंस जियो 4500 रु का सिक्यॉरिटी डिपॉजिट ले सकता है जो बाद में रिफंड कर दिया जाएगा.

जिओ के इस स्कीम के अंतर्गत यूजर इससे कई सारे डिवाइस एक साथ जोड़कर हाई-स्पीड इंटरनेट इस्तेमाल कर पाएंगे. क्योंकि रिलायंस जियो का जियोफाइबर 4K कॉन्टेंट की स्ट्रीमिंग करेगा. बताया यह भी जा रहा की साइट पर एक रजिस्ट्रेशन पेज भी नजर आया जिसपर यूजर जियो की जियोफाइबर ब्रॉडबैंड सर्विस के लिए रजिस्टर कर सकेंगे. इसके लिए यूजरों को अपना पूरा अड्रेस, शहर, पिनकोड, नाम, मोबाइल नंबर, ई-मेल वगैरह बताना होगा.

Tagged with: jiofiber

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *