बिग बॉस सीजन 11 में नज़र आ सकते है ये कलाकार…

कलर्स का पॉपुलर और विवादित टीवी रियलिटी शो ‘बिग बॉस’ सीजन 11 के साथ जल्द ही छोटे पर्दे पर वापस लौटने को तैयार है. ‘बिग बॉस’ काफ़ी चर्चित रियलिटी शो में से रहा है. सलमान खान शुरू से इस शो को होस्ट करते आरहे है और इस बार भी सलमान ही इस शो के होस्ट होंगे. अब शो में कंटेस्टेंट के तौर पर सेलिब्रिटिज की एंट्री को लेकर भी अटकलें तेज हो गई है. इस बार के ‘बिग बॉस’ सीजन 11 में हार बार की तरह मशहूर लोगो की एंट्री की ख़बर आरही है.

आइये जानते है की कोण कोण होंगे इस बार के ‘बिग बॉस’ सीजन 11 के कंटेस्टेंट :

ख़बर है की काफी पॉपुलर टीवी सीरियल कस्तूरी के जरिए टीवी पर्दे पर अपने करियर की शुरुआत करने वाले नंदिश संधु इस सीजन का हिस्सा बन सकती हैं.बता दें की नंदिश संधु को उत्तारण सीरियल के जरिए पहचान मिली है और ये रेश्मी देसाई के साथ शादी करने पर भी काफी विवादों में भी रहे हैं.

दूसरा नाम दिग्गज टीवी एक्ट्रेस अचिंत कौर का है जिन्हें स्टार प्लस के मशहूर टीवी शो क्योंकि सास भी कभी बहू थी से पहचान मिली. हाल ही में अंचित कौर जी टीवी के शो जमाई राजा में नज़र आ रही.

तीसरा नाम स्टाइल’रिया सेन का है जिन्होंने अपने स्टाइल से फिल्मी करियर की शुरुआत की थी. इन दिनों रिया एकता कपूर की वेब सीरीज के शो का हिस्सा हैं.

अगला नाम टीवी एक्टर मोहित मल्होत्रा का है जो ‘बड़े अच्छे लगते हैं’ और ‘ससुराल गंदा फुल’ का हिस्सा बन चुके हैं.

ख़बर है की एक्ट्रेस जोया अफरोज ‘हम साथ साथ हैं’ जैसी मशहूर फिल्म में काम क्र चुकीं इस शो का हिस्सा बनते हुए नज़र आ सकती हैं.
‘कैसी हैं यारियां’ शो के स्टार रहे अभिषेक मलिक इन दिनों अभिषेक एक विवाह ऐसा भी शो का हिस्सा हैं वो भी इस सीज़न में नज़र आ सकते हैं.

सुभाष घई की फिल्म ‘कांची’ से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत करने वाली मिष्ठी भी बिग बॉस सीजन 11 का हिस्सा बनते हुए नज़र आ सकती हैं.नवनीत कौर ढिल्लों ने हिंदी और पंजाबी फिल्मों में काम किया है, बिग बॉस 11 में सेलिब्रिटी के तौर पर इनकी एंट्री भी हो सकती है.

हालांकि इन सबके अलावा निया शर्मा, फलक नाज और गीता फोगाट जैसे स्टार्स के नाम भी चर्चा में हैं.


इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.


Loading...

Tagged with: bigboss 11 new contestent salman khan

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *