लालू को परेशानी में देख सपा सांसद ने ट्विटर पर लिख दी यह बड़ी बात!

file photo

बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और राष्ट्रीय जनता दल के अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव और उनके परिवार पर सीबीआई की नजर पड़ी हुई है. शुक्रवार को लालू के बेटे और राबड़ी देवी से एक मामले में सीबीआई ने पूछताछ की. जबकि लालू के 12 ठिकानों पर छापेमारी भी की गई. उसके बाद लालू के करीबी नेताओं इसे बीजेपी की छ्पेमारी करार दिया. जबकि छापेमारी को लेकर सपा के सांसद और लालू के सबसे छोटे दामाद तेज प्रताप सिंह ने भी अपनी चुप्पी तोड़ दी है.



आम तौर पर मीडिया में कम दिखने वाले तेजप्रताप ने ट्विटर पर एक बड़ी बात लिखी है. जिसे जानकर बीजेपी चौंक जाएगी. उन्होंने अपने ट्विट में लिखा, “मनगढ़ंत आरोप लगाकर CBI की यह कार्यवाही कही ना कहीं इस बात को दर्शाती है कि सत्ताधारी BJP पूरी तरह से निराश और हताश हो चुकी है. 2019 के लिए कोई मुद्दा नहीं बचा तो विपक्ष को डरा धमका कर सत्ता हासिल करने का लक्ष्य कभी पूरा नहीं होगा.”

सपा संरक्षक मुलायम के पोते तेजप्रताप लालू की सबसे छोटी बेटी राजलक्ष्मी के पति है. इन्होने बीजेपी पर हमला करते हुए 7 जुलाई को कई ट्विट किया था जिसमें उन्होंने लिखा था. “केंद्र सरकार के द्वारा जिस तरह से CBI का दुरुपयोग कर मान. @laluprasadrjd जी के ऊपर दुर्भावनापूर्वक कार्यवाही की जा रही है वो वाक़ई में एक स्वस्थ लोकतंत्र के लिए चिंताजनक विषय है. ये कार्यवाही सिर्फ़ इसलिए की जा रही है क्यूँकि वो निर्भीक होकर BJP के ख़िलाफ़ मोर्चा लिए हुए हैं और सम्पूर्ण विपक्ष को एकजुट करने का प्रयास कर रहे हैं. लालू जी ऐसी गीदड़ भभकियो से डरने वाले नहीं हैं. वो संघर्षो में पले बढ़े हैं और लोहिया गांधी जयप्रकाश के अनुयायी हैं. 27 अगस्त को पटना में होने जा रही विपक्ष की रैली होकर रहेगी और पूरा विपक्ष एकजुट दिखाई देगा. ज़ोर ज़ुल्म की टक्कर पर संघर्ष हमारा नारा है.”


इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.


Loading...

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *