इस अभिनेत्री ने सीएम योगी को लेकर जो कहा वो कहने की किसी में नहीं होगी हिम्मत!

file photo

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को लेकर बॉलीवुड अभिनेत्री ने योगी जो कहा उसे जानकर उनके समर्थक काफी आहत हो सकते हैं. इस अभिनेत्री ने जो कहा है यह बात कहने की हिम्मत शायद किसी में नहीं होगी. इन्होंने कहा, “योगी जी सिर्फ हिंदुओं की जय-जय नहीं चलेगी। आप होते कौन हैं मुसलमानों से ये कहने वाले कि वो लोग गाय-भैंस नं खाएं पता नहीं आपने कितनी गायों को चारा खिलाया कि आप सीएम बन गए, जबकि आपके अंदर ऐसा कोई गुण तो नहीं है कि आप इस कुर्सी पर बैठ पाओ.”

उन्होंने आगे कहा, “पता नहीं पीएम मोदी ने योगी में क्या देखा कि एक चरवाहे को सीएम बना दिया. अगर आप हिंदू हैं तो सबको हिंदू तो नहीं बना सकते ना. जिस तरह मुसलमान आपके धर्म में दखल नहीं करते, उसी तरह आप भी उनके मसलों से दूर रहिए. आप उनको ये मत कहो कि तुम गाय-भैंस मत खाओ. हिंदू लोग मुसलमानों को पत्थर मार-मारकर उनकी जान ले रहे हैं. ये कहां का न्याय है योगी जी?”

इतना ही नहीं अभिनेत्री ने यह भी कह दिया, “यहां पर जो मुसलमान हैं वो भारतीय मुसलमान हैं. अगर आप इन्हें भगा दोगे तो पाकिस्तान वाले भी उन्हें नहीं अपनाएंगे क्योंकि वो लोग इन्हें रिफ्यूजी मानते हैं. अगर आपको आने वाले 20 सालों तक कुर्सी पर बने रहना है तो मुसलमानों को भी साथ लेकर चलिए। सिर्फ हिंदुओं की जय-जय नहीं चलेगी.” बता दें कि सीएम योगी को लेकर यह बातें फिल्म एक्ट्रेस राखी सावंत ने एक इंटरव्यू में कही है. जिसे 7 जुलाई को यूट्यूब पोस्ट क‍िया गया है.”


इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.


Loading...

Tagged with: rakhee sawant

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *