बड़ी खबर: बढ़ाई गई सीएम आवास की सुरक्षा, इन्होंने दी आन्दोलन की चेतावनी!

लखनऊ: उत्तर प्रदेश में मुख्यमंत्री आवास की सुरक्षा बढ़ा दी गई है. कहा जा रहा है कि रायबरेली के ऊंचाहार में 5 युवकों को 26 जून को जिंदा जला कर मार देने को लेकर राष्ट्रीय ब्राह्मण एकता संघ ने जीपीओ पर योगी सरकार के खिलाफ धरना-प्रदर्शन किया. साथ ही इस मामले को लेकर राजनीति भी बढ़ती जा रही है. जिसे देखते हुए ही सीएम आवास की सुरक्षा बढ़ाई गई है.


बता दें कि 26 जून को ऊंचाहार में 5 युवक असलहा लेकर अप्टा गांव पहुंचे और वहां के प्रधान पुत्र राजा यादव व उनके रिश्तेदारों पर जनलेवा हमला कर दिया है. हमला करने के बाद ये युवक वहां से भागने लगे लेकिन गांव के लोगों ने युवकों पकड़ने के लिए दौड़ना शुरू कर दिया. इस क्रम में युवकों की गाड़ी एक बिजली के पोल से टकड़ा गई . जिसके उनकी गाड़ी में आग लग गई. जिसमें पांचों जिंदा जल गए. कहा जा रहा कि मृतक ब्राह्मण समाज से थे. जिसके कारण राष्ट्रीय ब्राह्मण एकता संघ इस मुद्दे काफी गंभीर हैं.

संघ के अध्यक्ष पियूष पंडित ने तो यहां तक कह दिया है कि उन युवकों साथ हुई इस घटना में कैबिनेट मंत्री स्वामी प्रसाद मौर्य का भी हाथ है. पियूष पंडित के मुताबिक मौर्य के कहने पर ही साजिश रचने का काम किया गया है. उन्होंने इस मामले में अपनी मांग को लेकर योगी सरकार 10 दिन का समय दिया है. साथ ही उन्होंने सरकार को आंदोलन की चेतावनी भी दी है. इसके यह भी बताया जा रहा है कि ऊंचाहार से सपा विधायक मनोज पांडे ने भी स्वामी प्रसाद मौर्या पर हत्या की साजिश रचने का आरोप लगाया है.


इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.


Loading...

साभार: danikbhaskar

Tagged with: cm house raibrely swami prasad maurya

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *