अगर आप भी रखते हैं स्मार्टफोन का शौक तो आज ही कराए इस फोन का रजिस्ट्रेशन…

न्यूज़ डेस्क: मशहूर स्मार्टफोन शाओमी रेडमी नोट 4 बुधवार से भारत में सेल होना शुरू होगा. इस स्मार्टफोन को इस साल की शुरुआत में जनवरी में भारत में उतारा गया था. बुधवार से यह फोन फ्लिप्कार्ट और mi.com पर 12 बजे के बाद उपलब्ध होगा. इस फोन को चार कलर वेरियंट्स-गोल्ड, ग्रे, मैट ब्लैक और सिल्वर में उपलब्ध होंगे.

इसके 3 वेरियंट्स सेल के लिए उपलब्ध होंगे 2GBRAM/32GB मेमोरी, 3GBRAM/32GB मेमोरी और 4GBRAM/64GB मेमोरी. भारत में इस स्मार्टफोन के बेसिक मॉडल की कीमत 9,999 रु है. 3 जीबी रैम वाले वेरियंट की कीमत 10,999 रु और 4 जीबी रैम वाले वेरियंट की कीमत 12,999 रु में उपलब्ध कराई गई है. ड्यूल सिम (माइक्रो+नैनो) वाले रेडमी नोट 4 में MIUI 8 यूजर इंटरफेस है जो ऐंड्रॉयड 6.0 मार्शमैलो में उपलब्ध है.

इस स्मार्टफोन में 5.5 इंच का फुल HD डिस्प्ले है जिसपर 2.5D कर्व्ड ग्लास लगा है जो इसके डिस्प्ले को मज़बूती देता है. इस स्मार्टफोन में स्नैपड्रैगन 625 प्रोसेसर लगा है जिसके साथ वेरियंट्स के मुताबिक 2,3 और 4 GB रैम मिलती है.

शाओमी रेडमी नोट 4 में 13 मेगापिक्सल प्राइमरी कैमरा है जिसके साथ ड्यूल टोन LED फ्लैश भी मिल रहा है. फ्रंट कैमरा 5 मेगापिक्सल का है। इसमें हाइब्रिड सिम कार्ड स्लॉट है जिसमें मेमरी कार्ड लगाकर फोन के स्पेस को 128 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है.


इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.


Loading...

« Previous Article अखिलेश सरकार के इन 13 बड़ी योजनाओं को बड़ा झटका, किया गया बंद...!

Next Article » "आतंकियों का सरगना है आजम खान"

Tagged with: camera redmi note 4 smartphone

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *