जिओ के प्लान पर फिर सकता है पानी, अब मात्र 16 रूपए में अनलिमिटेड डाटा देगी ये कंपनी…

जियो के टेलीकॉम इंडस्ट्री में कदम रखते ही टेलीकॉम इंडस्ट्री में एक नए युग की शुरुआत हो गई थी. जियो ने अपने दनादन ऑफर से सभी टेलीकॉम कंपनियां को प्रतिस्पर्धी के बाजार में ला कर खड़ा कर दिया. जिसके चलते तमाम टेलीकॉम कंपनियां हर रोज नए नए ऑफर पेश करती रहती हैं. इसी बीच अब आइडिया ने अपने प्री-पेड यूजर्स के लिए एक नया प्लान पेश किया है.

जियो से मुकाबले के इसी क्रम में आइडिया एक नया ऑफर ले कर आया है. इस नए ऑफर में 16 रुपये का प्लान पेश किया है, जिसमें ग्राहकों को 1 घंटे के लिए अनलिमिटेड डेटा दिया जाएगा. इस 1 घंटे में ग्राहक कितना भी डेटा उपयोग कर सकते हैं. आइडिया के इस नए प्लान का फायदा पुराने और नए दोनों ग्राहक उठा सकते हैं.

हालांकि अभी के लिए ये ऑफर फ़िलहाल दिल्ली- एनसीआर के 3G प्री-पेड यूजर्स के लिए ही है. गौरतलब है की जिओ से मुकाबले के दौर में आये दिन सभी कंपनियां इस तरह के ऑफर पेश करते रहती है. कुछ समय पहले वोडाफोन इंडिया ने इसी तरह का ऑफर ग्राहकों के लिए ले कर आया था , जिसमें ग्राहकों को 29 रुपये के रिचार्ज में अनलिमिटेड (3G/4G) डेटा दिया जा रहा था,मगर शर्त ये थी कि इस डेटा का इस्तेमाल केवल रात 1 बजे से सुबह 6 बजे तक ही किया जा सकेता है. ग्राहक अपने सर्कल और डिवाइस के हिसाब से डेटा का इस्तेमाल कर पाएंगे.

हालांकि ये ऑफर केवल प्री-पेड कस्टमर्स के लिए ही उपलब्ध है. वोडाफोन इस सुपरनाइट रिचार्ज पैक में 6 रुपये से कम में भी प्रति घंटे अनलिमिटेड डेटा उपलब्ध करा रही थी. वहीं अगर इसकी जियो से तुलना की जाए तो कंपनी 10 रुपये प्रतिदन के हिसाब से 1GB डेटा उपलब्ध कराती है.


इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.


Loading...

Tagged with: telecome

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *