महिलाओं को सशक्त करने आ रही वोडाफ़ोन की ये अनूठी सेवा…

इस प्रतियोगिता की दौर में वोडाफोन इंडिया ने यूपी वेस्ट और उत्तराखंड में अपने ग्राहकों के लिए अनोखी सेवा ले कर आई है. जिसका नाम है ‘वोडाफोन सखी पैक’है. यह एक मुफ्त सेवा है जिसके द्वारा उपभोक्ता अपना मोबाइल नंबर रीटेलर को बताए बिना ही फोन रीचार्ज करा सकते हैं.यह सेवा पूरे यूपी वेस्ट और उत्तराखण्ड में उपलब्ध होगी. मात्र 52 रुपए के किफायती मूल्य पर ही यह ऑफर उपलब्ध है, जिसका सभी सामाजिक-आर्थिक वर्गों की महिलाएं इसका लाभ उठा सकेंगी.

उत्तराखंड की महिला कल्याण और बाल विकास मंत्री रेखा आर्या इसके लॉन्च के मौके पर मौजूद थी. इस मौके पर उन्होंने कहा कि वोडाफोन ने महिलाओं की सुरक्षा की दिशा में यह महत्वपूर्ण कदम उठाया है. वोडाफोन सखी रीचार्ज पैक यूपी वेस्ट और उत्तराखंड की शहरी एवं ग्रामीण महिलाओं को एक सुरक्षित मंच प्रदान करेगा, जिसके द्वारा वे जब चाहें अपने प्रियजनों के साथ जुड़ी रह सकेंगी. वोडाफोन की इस पेशकश को कामयाब बनाने के लिए हम हर संभव सहयोग प्रदान करेंगे.

इस मौके परवोडाफोन इंडिया के व्यापार प्रमुख (यूपी वेस्ट सर्कल) दिलिप कुमार गंटा ने उपभोक्ता की सुरक्षा और गोपनीयता बेहद महत्वपूर्ण बताया. उन्होंने आगे कहा की हम एक डिजिटल दुनिया की ओर तेजी से बढ़ रहे हैं और स्मार्टफोन आज डेटा स्टोरेज के लिए महत्वपूर्ण डिवाइस बन चुके हैं,और ऐसे में लोगों के लिए अपनी निजी जानकारी को सुरक्षित रखना एक महत्वपूर्ण मुद्दा है. उन्होंने बताया की ‘वोडाफोन सखी’ ग्रामीण क्षेत्रों की महिलाओं की दूरसंचार सम्बन्धी जरूरतों को पूरा करेगा और मोबाइल फोन के इस्तेमाल में आने वाली बाधाओं को दूर करेगा.


इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.


Loading...

Tagged with: vodafone vodaphone sakhi

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *