Breaking News
July 27, 2016 - शिवपाल की पहुँच पीएम तक, नियमों को ताक पर रख अपने दमाद को दिलाई मनचाही पोस्टिंग
July 27, 2016 - बसपा के दो और बफादार सिपाही हुए बागी, पार्टी छोड़ने से पहले मायावती पर किया यह बड़ा वार
July 27, 2016 - इस कांग्रेस नेता की करतूत हुई कैमरे में कैद, जिसे देखने के बाद बिखड़ सकता पार्टी का वोट बैंक
July 27, 2016 - दयाशंकर को लेकर फिर तेज हुई रजनीति, मायावती ने बीजेपी पर लगाया बड़ा आरोप
July 27, 2016 - एक और सपा नेता ने झुकाया मुख्यमंत्री अखिलेश यादव का सिर

इस सपा नेता ने आगरा में एक कारोबारी को दिनदहाड़े मारी गोली, पुरे इलाके में दहशत


समाजवादी पार्टी बड़े नेता द्वारा एक कारोबारी को आगरा में दिनदहाड़े के गोली मारने का मामला सामने आया है. इस वजह से सपा में खलबली मच गई है. बताया जा रहा है कि जिलें के बालूगंज बाजार में सपा नेता हरिकांत यादव ने अतिक्रमण के विवाद में एक कारोबारी को गोली मार दी है. जिसके बाद स्थानीय लोगों द्वारा कारोबारी को इलाज के लिए नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. हालांकि इस घटना को अंजाम देने के बाद सपा नेता मौके पर से फरार हो गया है लेकिन सपा नेता के इस करतूत के बाद पुरे इलाके ने दहशत फ़ैल गई है. साथ ही घायल करोबारी की हालत भी नाजुक बताई जा रही है.


बता दें कि घायल कारोबारी छोपिटोला का निवासी है, जिसका बालुगंज बाजार में दुकान है. उनके दुकान में ही जाकर हरिकांत यादव ने गोली चलाई और फरार हो गया. उसकी गोली की आवाज सुनकर जब उसके पड़ोस के कारोबारी उसके दुकान में पहुंचे तो इरशाद की खून से लथपथ लाश को देख कर उन सभी के होष उड़ गए. फिर सबो ने अपने आप को संभालते हुए इरशाद को इलाज के लिए नजदीक के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया.

उधर जब इस घटना की जानकारी पुलिस को मिली तो वह मौके पर पहुँची और इस घटना के छानबिन में जुट गई. पुलिस की जानकारी के अनुसार उन्हें बालूगंज के कुछ कारोबारियों ने यह बताया है कि गोली की आवाज सुनते ही जब उन सभी ने इरशाद की दुकान के तरफ देखा तो बरौली अहीर निवासी व सपा नेता हरिकांत यादव उसकी दुकान से गोली चला कर तेजी से वहां से निकल रहा था. हालंकि पुलिस ने कारोबारियों की तहरीर पर हरिकांत के खिलाफ़ मामला दर्ज कर लिया है लेकिन पुलिस अभी भी इरशाद के होष आने का इंतजार कर रही है ताकि उसका भी बयान लिया सके.

इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.

Tagged with: a business man baluganj in agra smalvadi parti sp leader shot

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *