सपा के इस फैसले से घोषित उम्मीदवारों को लग सकता है तगड़ा झटका


समाजवादी पार्टी इस बार के चुनाव में कोई रिस्क नही लेना चाहती है. जिसके कारण पार्टी में सभी ख़राब छवि वाले विधायकों से टिकट वापस माँगा जा सकता है. कहा जा रहा है की पार्टी के आलाकमान सभी जिलो में विधायकों के काम काज का ब्यौरा जानने एक कमिटी बनाई थी. जिसकी रिपोर्ट में यह जाहिर हुआ की कई कि कई विधायक और मंत्री ऐसे हैं जिन्होंने काम नही किया है और उनके खिलाफ़ बार-बार शिकायते ही मिली है

सूत्रों के मुताबिक पार्टी के आलाकमान कई मंत्रियों के काम से खुश नहीं है. इन मंत्रियों के खिलाफ संगठन और क्षेत्र के लोग हमेशा शिकायतें करते रहते हैं. इसके अलावा पार्टी ने यह भी संकेत दिए है कि एमएलसी और पंचायत चुनाव में जिन मंत्रियों और विधायकों के क्षेत्र में पार्टी प्रत्याशियों की हार हुई है पार्टी उन पर भी कारवाई कर सकती है.

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष मुलायम सिंह यादव इससे पहले भी इन मंत्रियो और विधायकों को सही से काम करने की हिदायत दे चुके है. साथ ही उन्होंने ये भी कहा है कि जिन सपा नेताओ के वजह से पार्टी की छवि खराब हो रही है. पार्टी उन पर कड़ी कारवाई करेगी.

सूत्रों से यह भी पता चला की पार्टी 100 से ज्यादा उम्मीदवारों के टिकट बदलने की तैयारी कर रही है. जिनमें कई मंत्रीयों के नाम भी शामिल हैं. पार्टी ने इसको लेकर मंथन भी शुरू कर दिया है.


इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.
[addtoany]

[related_posts_by_tax title=”रिलेटेड न्यूज़:”]