आजम खां समेत उनके पुरे परिवार को मिली जान से मारने की धमकी…

रामपुर: सपा पूर्व मंत्री आजम खां, उनकी पत्नी और उनके विधायक बेटे अब्दुल्ला को जान से मारने की धमकी दी गई है. यह धमकी उनके परिवार को फोन पर दी गई है. इस घटना के बाद अब्दुल्ला ने पुलिस अधीक्षक को पत्र लिखकर अपने और अपने परिवार की सुरक्षा मांगी है.

मिली जानकारी के अनुसार सभी काल इंटरनेशनल नंबर से की गईं. अब्दुल्ला के मुताबिक गुरुवार शाम 4:17 बजे उनके मोबाइल नंबर 5457705111 पर इंटरनेशनल नंबर +3444 से कॉल आई, जिसे उन्होंने रिसीव नहीं किया. फिर तुरंत एक मिनट बाद ही इंटरनेशनल नंबर +11111111 से कॉल आई जिसे रिसीव करने पर किसी ने उन्हें और पिता आजम समेत मां तजीन फातमा को 72 घंटे में जान से मार देने की धमकी दी.

उन्होंने बताया की इसके एक मिनट बाद ही 4:19 बजे फिर इंटरनेशनल नंबर +3444 से कॉल आई, लेकिन उसे रिसीव नहीं किया. चौथी बार 4:20 बजे कॉल आई और मुझे धमकाते हुए फिर वही बात कही कि मैं तुझे व तेरे मां-बाप को मार डालूंगा. पांचवीं बार 5:42 बजे और छठी बार 5:43 बजे कॉल आई, जिसे रिसीव नहीं किया. अंतिम सातवीं कॉल 5:44 बजे आई, इसे रिसीव करने पर भी जान से मारने की धमकी दी गई.

अब्दुल्ला ने पत्र में लिखा है कि पहले भी उन्हें मारने की धमकियां दी गईं हैं और उन के ऊपर कई बार हमले भी हुए हैं. उन्होंने कहा की इस समय मेरा पूरा परिवार सांप्रदायिक एवं आपराधिक तत्वों के निशाने पर है.

इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.