इस बात से आहत हुए अखिलेश, अब चुनाव आयोग और….!

file photo

लखनऊ: समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव किसी बात को लेकर काफी आहत हुए हैं. कहा जा रहा है कि इस बात की शिकायत करने वो प्रदेश के राज्यपाल के पास जाएंगे. जबकि उन्होंने कहा है कि अपनी शिकायत चुनाव आयोग से भी करेंगे. बता दें कि अखिलेश ने गुरुवार को एक संवाददाता सम्मेलन को संबोधित किया. जहां उन्होंने कई बड़े बयान दिए.

इस मौके पर उन्होंने बीजेपी पर बड़ा आरोप लगाया और कहा,” बीजेपी औरैया में अपना जिला पंचायत अध्यक्ष बनाने के लिए मौजूदा अध्यक्ष कल्लू यादव और उसके परिवार को परेशान कर रही है. उनके खिलाफ रेप और मर्डर के केस लगाए गए हैं.” उन्होंने आगे यह कहा, “उनके पार्टी के दूसरे मेंबर्स के साथ भी ऐसा ही किया जा रहा है. हम इस बारे में इलेक्शन कमीशन और गवर्नर से शिकायत करेंगे.”

अखिलेश ने अपने नेताओं द्वारा बीजेपी ज्वाइन किये जाने को लेकर भी बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा है, “ये दिखाता है कि बीजेपी लीडर्स डरे हुए हैं, वे चुनाव का सामना करना नहीं चाहते हैं और राज्यसभा में जाने के लिए गलत तरीके से सपा के मेंबर्स को अपनी पार्टी में शामिल कर रहे हैं.” जबकि उन्होने सपा से MLC रहे यशवंत सिंह और बुक्कल नवाब के बीजेपी में जाने पर यह कहा, “एक को हाउसिंग मिनिस्टर बनाया जाएगा और दूसरे को ट्रांसपोर्ट डिपार्टमेंट दिया जाएगा. बीजेपी ज्वाइन करने के बाद दोनों अब पाक साफ और सही हो गए होंगे.”

इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.



Loading...

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *