शिवपाल ने इन्हें दी बड़ी नसीहत, कहा अभी मौका…!

file photo

लखनऊ: समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता और पूर्व कैबिनेट मंत्री शिवपाल यादव ने बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा है कि बीते दिनों समाजवादियों से बड़ी-बड़ी भूल हुई. पिछले दिनों नेताजी(मुलायम सिंह यादव) का अपमाना किया गया. बताया जा रहा है कि शिवपाल ने सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव का बिना नाम लिए उनपर तंज भी कसा. उन्होंने मुलायम के अपमान के लिए अखिलेश को ही जिम्मेदार ठहराया है.

उन्होंने कहा कि ये सब किसके इशारे पर यह सब जानते हैं. नेताजी की अपमान न होता सूबे में सरकार होती. उन्होंने अखिलेश को एक नसीहत देते हुए यह कहा, “अभी मौका है नेताजी से सम्मान में एक जुट हों.” बताया जा रहा है कि शिवपाल इटावा में श्रद्धांजलि यात्रा में शामिल होने गए थे. उन्होंने श्रद्धांजलि यात्रा को हरी झंडी दिखाकर रवाना भी किया. इस मौके पर उनके साथ सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव भी थे.

मुलायम ने भी इस दौरान कहा, “देश को सबसे बड़ा खतरा चीन पाकिस्तान से हैं. चीन-पाकिस्तान गठबंधन आक्रमण की तैयारी में हैं.” मुलायम ने भारतीय सेना की तारीफ भी की है. उन्होंने कहा है कि हमारे देश की सेनाएं शक्तिशाली हैं. मौजूदा समय में देश कई बड़ी समस्याओं से जूझ रहा है. देश भूख, भर्ष्टाचार और महिला अपमान की समस्या से ग्रसित है. किसान और जवान देश के दी महान शख्सियत हैं.”

इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.



Loading...

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *