सत्ता जाने के बाद अब यहां से भी हटाए जा रहे हैं अखिलेश के ‘निशान’


कार्यवाहक मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के हाथ से सत्ता जाने के बाद अब उनके निशानों को भी मिटाया जा रहा है. बता दें कि सरकार के आधिकारिक एकाउंट से पूर्व सीएम अखिलेश यादव के टविट्स को मिटा दिया गया है. यह अब प्रदेश में सरकार बदलें जाने का बड़ा इशारा है. सूत्रों का कहना है कि सबसे पहले शुरुआत में करीब डेढ़ साल के ट्वीट को हटाया गया. उसके बाद सारे ट्विट को धीरे धिरे करके हटा दिया गया.

मालूम हो की सरकारी आयोजनों और गतिविधियों जानकारियों को जनता तक पहुँचाने के लिए अखिलेश सरकार का ट्विटर हैंडल काफी एक्टिव रहता था. जिसके जरिए सरकार और मुख्यमंत्री से जुड़ी हर छोटी बड़ी उपलब्धियों को शेयर किया जाता था. लेकिन अब इन सारे ट्विट को डिलीट कर दिया गया है. हालांकि अफसरों ने ऐसा क्यों किया है इस बात का कारण कोई भी कोई भी नहीं बता रहा है.

जैसा की आपको मालूम हो कि इस विधानसभा चुनाव में सपा को करारी हार मिली है जबकि बीजेपी को यहां 16 साल के बाद प्रचंड बहुमत मिला है. बीजेपी यहां 403 सीटों में से 312 सीटों पर जीत हासिल करके अब सरकार बनाने जा रही है. जबकि इस चुनाव में सपा दुसरे नंबर पर रही. सपा को 47 सीटें मिली है. इसके अलावा इसी चुनाव में बसपा को 19 और कांग्रेस का महज 7 सी मिली है.



इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.

Tagged with: twitter