साधना और अमर के पक्ष में उतरे मुलायम ने दिया बड़ा बयान, कहा किसी को भी….!


सपा के संरक्षक और प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री मुलायम सिंह यादव अब अपनी पत्नी साधना गुप्ता और अपने खास मित्र अमर सिंह के समर्थन में खड़े हो गए हैं. एक तरफ जहां चुनाव के दौरान सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष और कार्यवाहक मंत्री का पद संभाल रहे अखिलेश यादव पर राज्यसभा सांसद अमर सिंह ने लागातार हमला वोला. साथ ही प्रधानमंत्री मोदी के हर बयान का समर्थन किया. तो वहीं दूसरी तरफ अमर के यह सब करने बाद भी मुलायम के दिल में उनके लिए पहले जैसा है आदर का भाव का है.

तभी तो सपा के पूर्व मुखिया ने अमर सिंह के पार्टी से निकाले जाने के फैसले को गलत साबित करार दिया है. मुलायम ने कहा किसी को भी उनका अपमान नहीं करना चाहिए. उनकी नाराजगी के कई कारण हैं. इसके साथ ही मुलायम ने साधना के पार्टी में उनका अपमान किए जाने वाले एक बयान पर कहा कि उसने कभी किसी के बारे में कोई गलत बात नहीं कही. उसने बहुत सादगी से कहा था कि‍ नेताजी का सम्मान होना चाहि‍ए था. वह निगेटिव नहीं बोली कि‍ अपमान नहीं करना.

जबकि उन्होंने के सपा के हार को लेकर भी बड़ी बात कही. उन्होंने कहा कि अब सोचने या परेशान होने का वक्त नहीं है बल्कि आगे आगे का प्लान करने का है. उन्होंने कहा कि हार का दुख नहीं मना करके आगे की बात सोचें तो तो समझो जीवन में सफलता ही सफलता है. जबकि उन्होंने अखिलेश के तरफ इशारा करते हुए कहा कि देश में अभी तक कोई ऐसा नेता नहीं होगा जिसने अपनी राजनीति‍क बागडोर अपने बेटे के हाथ में नहीं सौंपी हो. मैंने मेहनत करके पार्टी बनाई हो. ये बाते मुलायम ने रविवार को एक न्यूज़ चैनल से बातचीत के दौरान कही.



इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.

Tagged with: amar sigh sadhan