डिप्टी सीएम केशव मौर्य ने साइकिल ट्रैक को लेकर किया बड़ा ऐलान, उन्होंने कहा हम तोड़ने…!

file photo


लखनऊ: उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्या ने सभी सड़कों के रख रखाव और पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के कार्यकाल में बनाए गए साइकिल ट्रैक को लेकर बड़ा ऐलान किया है. उन्होंने कहा है, “प्रदेश के सभी सड़के को दुरुस्त किया जाएगा. बाधित राज्यमार्ग और सड़को की रुकावटे दूर होगी. भ्रष्टाचार करने वालो पर सख्त से सख्त कार्रवाई की जाएगी.’ उन्होंने साइकिल ट्रैक पर यह कहा, ” जोड़ने का काम करते हैं तोड़ने का नहीं! लेकिन घोटालों पर जरूर कार्र कार्रवाई करेंगे.”

कहा जा रहा है कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मंगलवार को कैबिनेट मंत्री रमाप‍ति शास्त्री के समाज कल्याण व‍िभाग और ड‍िप्टी सीएम केशव मौर्य के लोक निर्माण विभाग के प्रेजेंटेशन को देखने के बाद अख‍िलेश सरकार की समाजवादी पेंशन योजना पर रोक लगाने का फैसला ले लिया. साथ ही उन्होंने जाँच के आर्डर भी दिए. इसके साथ ही यह भी कहा जा रहा है कि योगी गवर्नमेंट सपा सरकार में बनवाए गए साइकिल ट्रैकों को भी तुड़वाने का निर्देश दे सकती हैं.

सूत्रों के मुताबिक राजधानी लखनऊ समेत प्रदेश के शहरों से साइकिल ट्रैक को हटवाया जा सकता है. बताया जा रहा है कि योगी सरकार कई महत्वपूर्ण रास्तों से साईकिल ट्रैक हटा सकती हैं.जबकि सकड़े रास्तों के बीच बने हुए साईकिल ट्रैक को भी तुड़वाया जाने की संभावना जताई जा रही है. हालांकि यह भी कहा जा रहा है कि सरकार इससे पहले साईकिल ट्रैकों के बारें में सर्वे करवाकर जनता से फीड बैक लेगी.



इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.

Tagged with: deputy cm keshav prasad maurya

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *