इनके समर्थकों में छाई मातम, हमारे बीच अब नहीं रहे वरिष्ठ नेता और पूर्व मंत्री अखिलेश…..!


राजनीती के दिग्गज माने जाने वाले वरिष्ठ नेता और एक पूर्व मंत्री का हार्ट अटैक आने से निधन हो गया है. जिसको लेकर उनकी पूरी पार्टी में मातम छा गई है. जबकि उनके परिवार के लोगों के आसूं भी रुकने का नाम नहीं रहा है. क्योंकि उनके अचानक दुनिया छोड़ जाने की कल्पना किसी ने नहीं की होगी. इनकी पार्टी के लोगों का यह कहना है वो एक अनमोल हीरे को खो चुके हैं. ताजा जानकारी के अनुसार उनके मृत्यु की खबर सुनकर लोगों का तांता लगना शूरु हो गया है.

जबकि इनके निधन पर राम गोविंद चौधरी, अहमद हसन, पूर्व मंत्री शिवपाल यादव, नरेश उत्तम ने भी शोक जताया है. साथ ही उनकी मौत की खबर सुनकर कर कोंग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी और अध्यक्ष सोनिया गांधी भी काफी दुखी हैं. बता दें कि वो उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री बनारसी दास गुप्ता के पुत्र हैं. जिससे इनका कद राजनीति में काफी बढ़ा हुआ माना जाता है. जबकि ये केंद्रीय मंत्री भी रह चुके हैं. कहा जाता है कि इनका कांग्रेस पार्टी से काफी लगाव रहा है. इसलिए ये सोनिया और राहुल के करीबियों में गिने जाते हैं.

आपको बता दें कि इस नेता का नाम अखिलेश दास है. ये बाबू बनारसी दास के बेटे थे. इनका जन्म 31 मार्च 1961 को हुआ था. कहा जा रहा है कि इन्हें अचानक बुधवार (12 अप्रैल) की सुबह दिल का दौरा पड़ गया. जिसके कारण इन्होने अपनी सांसे छोड़ दी और इस दुनिया से चले गए. मालूम को ये भारतीय बैडमिंटन संघ के अध्यक्ष भी रह चुके हैं.



इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.

Tagged with: fromer cm akhilesh das

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *