योगीराज में बीजेपी से जुड़े इस नेता ने ही तोड़ी मर्यादा, कहा ममता का सिर काटकर लाओं दूंगा 11 लाख!


अलीगढ़: योगी सरकार के तमाम मंत्री यूपी में सभी को कानून का पाठ याद दिला रहे हैं और सबको मर्यादा में रहने की हिदायत भी दे रहे हैं. लेकिन खुद योगी के पार्टी से जुड़े नेता ने ही मर्यादा का उन्लंघन कर सरकार को बड़ी चुनौती दें है. बता दें कि इस युवा नेता ने ऐसा ऐलान किया है जिससे यह साबित हो गया है कि उनके जहन में कानून की थोड़ी सी भी इज्जत नहीं हैं.

जानकारी के अनुसार भारतीय जनता युवा मोर्चा के नेता योगेश वार्ष्णेय ने ऐलान किया है कि जो कोई भी शख्स बंगाल की सीएम ममता बनर्जी का सिर काटकर लाएगा उसे वो 11 लाख रुपए का इनाम देंगे. उन्होंने कहा, “मैं खुद उसे 11 लाख का इनाम दूंगा, जो ममता बनर्जी का स‍िर काटकर लाएगा. ममता बनर्जी ने कभी भी सरस्वती पूजा और राम नवमी मनाने की पर‍म‍िशन नहीं दी.”

उन्होंने आगे यह कहा कि उन्हें मंगलवार को हनुमान जयंती के मौके पर बंगाल में हिंदू जागरण मंच के वर्कर्स पर लाठीचार्ज की खबर सुनकर ममता और पुल‍िस पर काफी गुस्सा आया, “अब हनुमान जयंती के जुलूस के दौरान भी लोगों पर लाठीचार्ज कर उन्हें बुरी तरह पीटा गया. इससे ममता और वहां की पुलिस की दूषित मानसिकता का पता चलता है. वो (ममता) इफ्तार पार्टी ऑर्गनाइज करती हैं और हमेशा मुसलमानों का सपोर्ट करती हैं”

इस मामले में जागरण मंच के वर्कर्स का यह कहना कहना है, “हमें ममता सरकार ने हनुमान जयंती पर जुलूस निकालने की परमिशन नहीं दी. हम इसके ल‍िए कई बार पुलिस के पास गए, लेकिन पुलिस ने जुलूस न‍िकालने से मना कर द‍िया. धार्मिक आस्था के कारण हमने जुलूस न‍िकाला तो पुलिस ने लाठीचार्ज किया. इसमें कई लोग घायल हो गए.”



इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.

Tagged with: bhartiya janta yuva morcha controversial announcement yogesh varshney

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *