अचानक मायावती का बदला मन, अब अखिलेश की होगी बल्ले बल्ले!

file photo


लखनऊ: उत्तर प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी सरकार में आ चुकी है और सत्ता मे आते ही अपने कड़े फैसलों से बीजेपी ने धमाल मचाना शुरू कर दिया है. उसके बाद खबर यह ही कि बीजेपी के लगातार हमला करने वाली मायावती ने अब अपना मन बदल दिया है. उन्होंने जहां यूपी विधानसभा चुनाव अकेले लड़ा था लेकिन अब उन्होंने अपनी विरोधी पार्टी से भी हाथ मिलाने का फैसला किया है. उन्होंने यह ऐलान भीमराव अंबेडकर की 126वीं जयंती के मौके पर अंबेडकर पार्क में किया.

इसे मौके पर उन्होंने कहा बसपा को दलितों, आदिवासियों और उपेक्षित वर्ग का आगे ले जाने वाली पार्टी करार दिया. जबकि अन्य दलों पर दलितों का शोषण करने के आरोप लगाया. साथ ही उन्होंने बीजेपी पर जमकर निशाना साधा और कहा कि इस पार्टी ने गड़बड़ी करके ही जीत हासिल की है. बीजेपी ने जनता को साथ धोखा दिया है. उन्होंने यह भी कहा की लोकतंत्र को जिन्दा रखना जरुरी है. इसलिए मैं उन दलों के साथ भी हाथ मिलाने को तैयार हूँ जो बीजेपी का विरोध करते हैं.

इतना ही नहीं इसके आगे उन्होंने जो कहा उसे जान सब दंग रहे. मायवती ने इस मौके पर यह कहा कि वो बिजेपी को रोकने और लोकतंत्र की रक्षा करने के लिए अगर समाजवादी पार्टी का साथ लेना या देना पड़ा तो भी बीएसपी पीछे नहीं हटेगी. उन्होंने बीजेपी को लेकर यह कहा कि जहर को जहर से मारना होगा. साथ ही उन्होंने पीएम मोदी पर भी बड़ा हमला किया. उन्होंने कहा, ‘पीएम मोदी दलितों से नफरत करते हैं। दलितों का शोषणा बीजेपी की प्राथमिकता है.’



इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.