बड़ी खबर: अखिलेश को हुआ अचानक यह बड़ा शक, अब इनसे….!
समाजवादी पार्टी में आया एक और इस्तीफा, पार्टी को तगड़ा झटका!
राज्यरानी ट्रेन हादसे में घायलों को सहायता के रूप में मिलेगी यह राशि, सीएम योगी ने किया ऐलान….!
बीजेपी विधायक संगीत के समर्थकों के लिए अबतक की सबसे बड़ी खुशखबरी, उन्हें दिया…..!

अमित शाह से अचानक मिलने पहुंचे सपा के ये बड़े नेता, दे सकते हैं अपने समथकों को सरप्राइज!


समाजवादी पार्टी में कलह को लेकर यह कहा जा रहा है कि पार्टी कलह एक बार फिर से बढ़ गई है. सूत्रों के मुताबिक सपा के वरिष्ठ नेता और जसवंतनगर से मौजूदा विधायक शिवपाल सिंह यादव की अपने भतीजे व पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव के बीच मतभेद एक जस के तस बरकार है. ऐसे में यह उम्मीद की जा रही है शिवपाल कोई बड़ा फैसला लेकर सपा और अखिलेश को चौंका सकते हैं.

क्योंकि कुछ दिन पहले शिवपाल ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से उनके आवास पर जाकर मुलाकात की थी. जिसके बाद से शिवपाल को लेकर अटकलों का बाजार गर्म हो गया है. हालांकि शिवपाल ने इसे शिष्टाचार मुलाकात बताया था. लेकिन अब एक और बड़ी खबर सामने आई है जिससे यह लग रहा है कि शिवपाल बीजेपी से नजदीकियां बढ़ाने में लग गये हैं और हो सकता है कि वो अपने समर्थकों को सरप्राइज देकर अचंभित कर दें.

सूत्रों की माने तो शिवपाल बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह से मिलने दिल्ली पहुंचे हुए हैं. आपको जानकर कर हैरानी होगी कि शिवपाल पिछले दो दिनों से दिल्ली में डेरा डालें हुए हैं. जब उनसे इस बारें में पूछा गया तो उन्होंने बताया कि अमित शाह से उनकी मुलाकात नहीं हुई है. हालांकि शिवपाल ने सपा और पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव पर बोलने से इंकार किया है.



इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *