बिग ब्रेकिंग: अब सिर्फ ये पांच लोग ही लगा सकते हैं लाल बत्ती!
बिग ब्रेकिंग: इन मशीनों से होगा अगला लोकसभा चुनाव, केंद्र सरकार ने इस प्रस्ताव को दी मंजूरी!
बड़ी खबर: बीजेपी में इन नेताओं पर की जाएगी कार्रवाई!
सीएम योगी ने अखिलेश के इस बड़े स्कीम को बंद किया, इस जिलें में बनेगा नया चिड़ियाघर!

पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश ने किया बड़ा ऐलान, इन्हें किया…..!

akhilesh-yadav-pti

file photo


लखनऊ: समाजवादी पार्टी के राष्ट्रिय अध्यक्ष और उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव शुक्रवार को पार्टी मुख्यालय पर एक कार्यक्रम के दौरान कई बड़ी बाते कही. जबकि उन्होंने इस दौरान कुछ लोगों को किसी के बहकावे में न आने को लेकर आगाह भी किया. उन्होंने कहा, “यह हमारे लिए गौरव की बात है कि डॉ. लोहिया और डॉ अंबेडकर में कई मामलों पर दोनों का एक मत था और दोनों महान नेताओं ने राष्ट्र निर्माण का एक जैसा सपना देखा था. समाज को तोड़ने और बहकाने वाली कुछ ताकतें आज सक्रिय हैं. बहकावे से सत्ता में पहुंचना लोकतंत्र के साथ मजाक है.”

अखिलेश ने आगे यह भी कहा, “बीजेपी सरकार के पास तो अपनी कोई योजना ही नहीं है. समाजवादी सरकार के कामों को अपना बताया जा रहा है. बीजेपी सरकार सब पर अपना दावा कर रही है. केंद्र की बीजेपी सरकार के पास तो अब समय ही नहीं बचा है. उसके तीन साल के कार्यकाल में कोई भी उल्लेखनीय कार्य सामने नहीं आया है. अब आगे उनसे क्या उम्मीद है.”

जबकि उन्होंने सामाजिक अन्याय और आर्थिक गैर बराबरी के विरुद्ध संघर्ष जारी रखने का भी ऐलान किया. इस उन्होंने इस समाजवादियों का संकल्प करार दिया है. बता दें कि सपा मुख्यालय पर अनुसूचित जाति और जनजाति प्रकोष्ठ के अध्यक्ष एवं विधायक सुभाष पासी की अध्यक्षता में आयोजित अंबेडकर जयंती पर एक कार्यक्रम का आयोजन किया गया था. जहां अखिलेश समेत पार्टी के कई नेता मौजूद थे.



इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *