OMG: 23 नेताओं ने ज्वाइन किया बीजेपी, इस पार्टी को लगा तगड़ा झटका!
सपा विधायक के इस रिपोर्ट से हुआ बड़ा खुलासा, अखिलेश ने 500 से ज्यादा कार्यकर्ताओं…
बड़ी खबर: रिजर्व बैंक ऑफ इंडिया का नया ऐलान, इन नोटों…!
अब दिल्ली से मुंबई सिर्फ 80 मिनट और यहां कोलकाता मात्र 60 मिनट में पहुंचा जा सकेगा, वो बिना एरोप्लेन के…!
इसके कार्य के बाद होगा यूपी बीजेपी के नए प्रदेश अध्यक्ष का ऐलान, ये हो सकते हैं….!
सीएम योगी आदित्यनाथ ने इन सभी को बनाया जिलो में प्रभारी मंत्री

इस मुस्लिम अधिकारी ने पेश किया मिशाल, खबर पढ़ बिना तारीफ किये नहीं रह पाएंगे आप…!


मुरादाबाद: हिन्दू और मुस्लिम के नाम पर देश का सोहार्द खराब करने की कोशिश करने वालो को एक अधिकारी ने सोचने पर मजबूर कर दिया है. एक मुस्लिम अधिकारी ने ऐसा बयान दिया है जिसकी तारीफ किये बिना आप भी नहीं रह पाएंगे. उन्होंने ट्रिपल तलाक को लेकर यह कहा, “मैं तीन तलाक का विरोध करता हूं. तीन तलाक ही क्या, एक तलाक भी नहीं होना चाहिए.” इस अधिकारी का नाम हाफिज उस्मान है और स्टेट इन्फॉर्मेशन कमिश्नर है. कहा जा रहा है कि उस्मान जिलें के पंचायत भवन में RTI से जुड़े एक कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के तौर पर शामिल होने गए थे.

जहां उन्होंने हिन्दुओं के भगवान राम में आस्था का बड़ा उदाहरण भी दिया. उन्होंने इस मौके पर खुद भी और कार्यक्रम मौजूद लोगों से ‘जय श्री राम’ के नारे लगवाना शुरू कर दिया. जानकारी के अनुसार इस प्रोग्राम में मुरादाबाद के डीआईजी, कमिश्नर और डीएम के साथ कई अन्य लोग भी मौजूद थे. उस्मान ने अपने संबोधन में मुस्लिम समाज के महिलाओं को लेकर यह कहा, “अगर इंड‍िया-पकिस्तान का क्रिकेट मैच हो तो आप मैच न देखें, बल्कि बाहर निकलकर आएं और बेखौफ होकर पाकिस्तान मुर्दाबाद के नारे लगाएं.” सूत्रों के मुताबिक उस्मान केइस बयान पर कार्यक्रम के संचालक संजीव आकांशी ने उन्हें गलत साबित कर दिया.

जिसके बाद उस्मान फिर से पोडियम पर बोलने चले गये. उन्होंने संचालक को गरिमा में रहने की हिदायत देते हुए यह, “देखिए, ये बहुत दुःख की बात है. मैं सूचना आयुक्त हूं और इस प्रोग्राम का चीफ गेस्ट हूं. मुझे बुलाया गया है, सब अधिकारी मौजूद हैं. मैंने हिंदू-मुसलमान को लड़ाने की बात नहीं की. मैंने तो मुसलमानों के बारे में जो गलतफहमी है, उसे दूर करते हुए हिंदू और मुसलमान को करीब लाने की कोशिश की है. मैंने तो ये बताया है कि मुसलमान छोटा भाई है और हिंदू बड़ा भाई है.”



इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.


Loading…


.

Tagged with: hafij usman jay shree ram rti state information commissioner

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *