UP चुनाव से पहले वरुण गांधी भी उतर-प्रदेश की जनता को देंगे ये सौगात!


असग़र नकी, सुल्तानपुर. केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी की परिवर्तन यात्रा में न आने वाले सांसद वरुण गांधी अपने एक दिवसीय दौरे पर मंगलवार को सुल्तानपुर पहुंच रहे हैं. वो यहां करोड़ों की लागत से बनने वाली कई कार्ययोजनाओ का लोकार्पण भी करेगें. इसके अलावा कट्टर हिंदुत्व विचार धारा पर चलते हुए वरुण बिजेथुआ महावीरन धाम में पूजा-अर्चना करके दर्शनार्थियों के लिए बने गेस्ट हाउस का भी लोकार्पण करेगें. इसके बाद वरुण गांधी कादीपुर तहसील के करौंदी कला ब्लाक के 8 गांवों का भी दौरा करेगें.


बताया जा रहा है कि आचार संहिता को मद्देनज़र रखते हुए वरुण गांधी अलीगंज बाज़ार में भी कई सड़कों का उद्घाटन करेगें. वही चांदा हाल्ट रेलवे स्टेशन पर लग रही वाटर वेन्डिग मशीन का मुख्यालय से ही लोकार्पण करेगें. इसके अलावा जिला मुख्यालय पर पहुंचकर जिला पंचायत कैम्पस में स्थापित डा. श्याम प्रसाद मुखर्जी पार्क में स्ट्रीट लाइटो का शिलान्यास करेगें.

बीजेपी के मीडिया प्रभारी विजय सिंह रघुवंशी ने बताया कि वरुण गांधी 27 दिसम्बर को इन्द्रागांधी एयरपोर्ट टर्मिनल नई दिल्ली से इंडिगो फ्लाई से सुबह 7 बजे रवाना होगें, और लगभग सुबह 8:10 पर ही लखनऊ एयरपोर्ट पर उनकी फ्लाई लैंड करेगी. यहां से बाई रोड हैदरगढ़, जगदीशपुर, मुसाफिरखाना होते हुए 10:30 बजे इसौली विधानसभा के अलीगंज बाज़ार पहुंचेगें.


इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *