भंसाली के सिर काटने की धमकी देने वाले दोषी हैं तो भंसाली भी कम दोषी नहीं

पद्मावती पर विवाद अभी नहीं थम रहा. आज योगी आदित्यनाथ का तीखा बयान सामने आया है. योगी आदित्यनाथ ने कहा कि अगर धमकी देने वाले दोषी हैं तो भंसाली भी दोषी हैं. दोनों पक्षों पर समान रूप से कार्रवाई होगी. हरियाणा के बीजेपी नेता सूरजपाल अम्मू ने दीपिका और फिल्म के डायरेक्टर संजय लीला भंसाली का सिर काटकर लाने वाले को 10 करोड़ रु. देने का एलान किया था.

बता दें कि पद्मावती की रिलीज डेट को एक दिसंबर से आगे बढ़ा दिया गया है. राजस्थान, मध्य प्रदेश और पंजाब सरकारों ने अपने यहां फिल्म रिलीज करने से मना कर दिया है. एक चैनल को दिए इंटरव्यू में योगी ने कहा, “कानून को हाथ में लेने का अधिकार किसी को भी नहीं है. चाहे वह भंसाली हों या फिर कोई और. मुझे लगता है कि अगर धमकी देने वाले दोषी हैं तो भंसाली भी कम दोषी नहीं हैं जो जनभावनाओं के साथ खिलवाड़ करने के आदी बन चुके हैं. कार्रवाई होगी तो दोनों पक्षों पर समान रूप से होगी.”

“सबको एक-दूसरे की भावनाओं का सम्मान करना चाहिए. मुझे लगता है कि एक-दूसरे के प्रति अच्छे भाव रखेंगे तो सौहार्द्र की स्थापना होगी.” “हमने अपना रुख साफ कर दिया है. सूचना-प्रसारण मंत्रालय को इसके बारे में लिखित सूचना दे दी है. सुप्रीम कोर्ट भी कह चुका है कि इसके बारे में फैसला सेंसर बोर्ड को लेना चाहिए.”

यह भी पढ़ें:

दो भाइयों के झगड़े में बन गई दुनिया की सबसे पतली बिल्डिंग और सामने आई ये तस्वीरें

आज़म खान के बिगड़े बोल: योगी और मोदी को कहा डर गये नचानियो से जाने पूरा मामला…

कसम फेसबुक के इन पोस्ट की, जिसे देखने के बाद नहीं रुकेगी आपकी हँसी


इस न्यूज़ को शेयर करे तथा कमेंट कर अपनी राय दे.

« Previous Article दो भाइयों के झगड़े में बन गई दुनिया की सबसे पतली बिल्डिंग और सामने आई ये तस्वीरें

Next Article » ‘अंग्रेजों को झुककर 40 सलाम करने वालों को आज एक फिल्म पर एतराज क्‍यों?'

Tagged with: yogi padmawati

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *