ब्रेकिंग: इस मंत्रालय को लेकर सीएम योगी और केशव में मतभेद जारी!


बीजेपी की सरकार प्रदेश में गठित हो गई है. ऐसे में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य के बीच गृह मंत्रालय को लेकर मतभेद जारी है. बताया जा रहा है कि केशव प्रसाद मौर्य गृह मंत्रालय अपने पास रखना चाहते है, तो वही सीएम योगी भी इस मंत्रालय को अपने पास रखना चाहते है. पार्टी सूत्रों के मुताबिक़ शपथ ग्रहण के एक दिन पहले ही दिल्ली में केशव प्रसाद मौर्य, यूपी प्रभारी ओम माथुर और यूपी के संगठन सचिव सुनील बंसल ने अमित शाह से मुलाक़ात की थी. अब अनुमान लगाया जा रहा है कि अमित शाह इस पर अंतिम फैसला ले सकते है.

– टाइम्स ऑफ इंडिया की खबर के मुताबिक मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य दोनों ही गृह मंत्रालय अपने पास रखना चाहते हैं.
– सोमवार को पूरे गृह मंत्रालय पर ही सर्वाधिक चर्चा हुई. वहीं, बीजेपी के सूत्रों का कहना है कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के पास ही गृह मंत्रालय रहेगा.
– पार्टी सूत्रों का कहना है कि दूसरे मंत्रालयों के बारे में शपथ ग्रहण से पहले चर्चा हो चुकी है और तय किया जा चुका है कि किसे कौन सा मंत्रालय दिया जाएगा. पार्टी सूत्रों का कहना है कि यह सब पार्टी प्रमुख अमित शाह की देख-रेख में तय हुआ है.


इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.

Tagged with: bjp keshv prsad mauryaa

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *