इन लोगों के लिए बड़ी खुशखबरी, योगी सरकार की ओर से उन्हें अब मात्र पांच ही रुपमे में मिलेगा….!


उत्तर प्रदेश की योगी सरकार सरकार ने एक बार फिर से बहुत ही सराहनीय फैसला लिया है. जिसके बारे में जान कर यहां के लोगों में खुशी की लहर दौड़ जाएगी. बताया जा रहा है कि योगी सरकार बहुत जल्द प्रदेश के महानगरों में अन्नपूर्णा भोजनालय की शुरुआत करने वाली है. जो काफी किफायती है. इस भोजनालय की खासीयत यह होगी कि यहां लोगों का पेट चंद पैसों में ही भर जाएगा.

बताया जा रहा है कि यहां खाना खाने वाले ग्राहकों को मात्र 5 रुपये ही चुकाना होगा. यानी कि आज की मंहगाई में महज 5 रूपये खर्च करके ही यहां पेट भर खाना खाया जा सकेगा. सीएम योगी का कहना है कि प्रदेश का कोई भी भी व्यक्ति भूखे नहीं सोना चाहिए. इसीलिए अन्नपूर्णा भोजनालय व्यवस्था की जाएगी. इन्होने इस योजना की जानकारी बुधवार को ट्विटर भी दी है.

जानकारों का यह कहना है कि योगी सरकार तमिलनाडु और मध्य प्रदेश की तरह है राज्य के कई नगरों में अन्नपूर्णा भोजनालय की शुरुआत करेगी. यह भोजनालय पहले चरण में राजधानी लखनऊ, कानपुर, वाराणसी, गोरखपुर और गाजियाबाद में खोली जाएगी. कहा जा रहा है कि योगी सरकार मजदूरों, रिक्शा चालकों जैसे गरीब लोगों, जिनकी आर्थिक स्थिति अच्छी नहीं है उनके लिए भोजन की व्यवस्था करने के उद्देश्य से इस अन्नपूर्णा भोजनालय व्यवस्था करने जा रही है.



इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.


Loading...

Tagged with: meal rupees 5