निकाय चुनाव में जीत के लिए जोर शोर से लगी योगी सरकार, इस आइडिये पर कर रही काम…

bjp flags

उत्तरप्रदेश में होने वाले नगर निकाय चुनावों की तैयारियों में सभी पार्टियाँ जोरों-शोरों से लगी हुई है. इस क्रम में सूबे की योगी सरकार निकाय चुनाव में अपनी जीत सुनिश्चित करने के लिए कोई कसार नहीं छोड़ना चाहती है. इसके लिए पार्टी केंद्र की साढ़े 3 साल की मोदी सरकार और यूपी 7 महीने की योगी सरकार के कामकाज पर अपना शक्तिप्रदर्शन कर रही है.

दरअसल देश के सबसे बड़े राज्य उत्तर प्रदेश में निकायों के चुनावों की अधिसूचना जारी होने में महज़ कुछ ही दिन बचे रह गए हैं. अब इस स्तिथि में प्रदेश की सत्ता में बैठी भाजपा निकाय चुनाव में अपना बेहतरीन प्रदर्शन में कोई कसर नहीं छोड़ना चाहती है. और यही वजह है कि निकाय चुनाव की तैयारियों को लेकर सीएम योगी ने खुद सम्पूर्ण मंत्रिमण्डल के साथ अपनी बैठक की है जिसमें चुनाव को लेकर गंभीर चर्चा भी की गई.

बता दें कि फिलहाल पार्टी के तरफ से नगर निकाय चुनाव में उम्मीदवारों की सूची पर कोई अभी कोई निर्णय नहीं हुआ है. मगर वही डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा ने उम्मीदवारों के सवाल पर कहा है कि संगठन ही उम्मीदवारों के नामों को तय करेगी जबकि राज्य मंत्री संदीप सिंह ने बताया कि जिलों के प्रभारी मंत्री केंद्र और राज्य सरकार की योजनाओं पर रिपोर्ट सीएम को देगें.

दूसरी तरफ प्राप्त जानकारी अनुसार एनेक्सी में अफसरों के साथ हुए बैठक में सीएम योगी ने सभी अधिकारियों को सरकारी फाइलों पर शीघ्र निर्णय लेने, सरकार की प्राथमिकता वाली योजनाओं को गति देने और जनता के हितों की योजनाएं को जनता तक पहुंचाने का निर्देश जारी कर दिया हैं. इसके अतिरिक्त अफसरों को केन्द्र और राज्य की योजनाओं की निगरानी का भी निर्देश दिया गया है.

यह भी पढ़ें:

निकाय चुनाव को लेकर सियासी गर्मी हुई तेज, कांग्रेस में शुरू हुआ बैठकों का दौर…

निकाय चुनाव को लेकर अखिलेश ने किया बड़ा ऐलान, नहीं करेंगे…

निकाय चुनाव में सपा की तैयारियां पूरी, अखिलेश लगायेंगे मुहर…


इस न्यूज़ को शेयर करे तथा कमेंट कर अपनी राय दे.

« Previous Article प्रदर्शनकारी आंगनबाड़ी कार्यकर्ताओं को मिला इस पार्टी का साथ, मिलने पहुंचे पार्टी प्रदेश अध्यक्ष...

Next Article » बिग ब्रेकिंग: आलिगढ़ में हुआ बड़ा सड़क हादसा...

Tagged with: municipal election in UP yogi government