अयोध्या: राम जन्मभूमि परिसर में 8 संदिग्ध गिरफ्तार इस जाती के है संदिग्ध ,पूछताछ जारी

न्यूज़ डेस्क: अयोध्या स्थित अधिग्रहित परिसर के पास संदिग्ध हालत में मिले आठ युवकों को पुलिस ने पकड़ लिया है. ये सभी युवक राजस्थान के रहने वाले हैं और एक समुदाय विशेष के हैं. पकड़े गए युवकों से पूछताछ जारी है.

शुक्रवार देर रात पकड़े गए सभी युवक सरयू पुल से होते हुए राम जन्मभूमि/बाबरी मस्जिद के अधिग्रहित परिसर पहुंचे. युवकों को रात में लगभग तीन बजे अयोध्या के क्रॉसिंग नंबर चार पर देख करके रोका गया. सभी को हिरासत में लेकर उनके नाम-पते की तस्दीक की जा रही है.

पुलिस अधीक्षक नगर अनिल सिंह सिसोदिया ने बताया कि पकड़े गए युवक राजस्थान के नागौर जिले के हैं. उनके पास से आधार कार्ड और ड्राइविंग लाइसेंस मिले हैं. उन्होंने बताया कि हिरासत में लिए युवकों के अनुसार सभी धार्मिक यात्रा पर निकले हैं और बहराइच से अयोध्या पहुंचे हैं.

उन्होंने बताया कि यहां से सभी अंबेडकरनगर के दरगाह किछौछा शरीफ जाने की बात बता रहे हैं. युवकों की पहचान राजस्थान के नागौर जिले के मोहम्मद रजा, इरफान, मोहम्मद मदनी, हुसैन मोहम्मद शकील, शाकिर, मोहम्मद सईद और अब्दुल वाहिद के रूप में हुई है.उन्होंने बताया कि युवकों से पूछताछ जारी है. युवकों का अयोध्या पहुंचने का वास्तविक मकसद पता किया जा रहा है.

यह भी पढ़ें:

आज राजनाथ सिंह भी चुनावी प्रचार करते नज़र आयेंगे , बीजेपी ने निकाय चुनाव में लगा दिया अपना पूरा दम …

CM योगी करेंगे आज इस शहर में चुनावी रैली, सुरक्षा को लेकर कई जिलों की पुलिस है तैनात…

भगवा कि दीवानगी में फिर हुआ विवाद ,योगीराज में अब इस चीज को भी कर दिया गया है भगवा


इस न्यूज़ को शेयर करे तथा कमेंट कर अपनी राय दे.

Tagged with: rammandir

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *