बीजेपी नेता हत्याकांड में परिजनों ने दस लोगों के खिलाफ़ किया मामला दर्ज…

नोएडा गुरुवार को हुए बीजेपी नेता शिवकुमार की हत्या के मामले में परिजनों ने दस लोगों के खिलाफ थाने में मामला दर्ज कराया है. जिसमें चार लोगों को नामजद किया गया है, जबकि 6 लोग अज्ञात हैं. जानकारी के बाद पुलिस ने तुरंत मुकदमा दर्ज कर लिया है. इस मामले में पुलिस ने पांच लोगों को पूछताछ के लिए हिरासत में ले लिया है.

मिली जानकारी के मुताबिक मामले में सुन्दर यादव, चरण यादव, देवेंद्र यादव और सतेंद्र यादव के नाम शामिल हैं. जबकि 6 अज्ञात लोगों के खिलाफ भी एफआईआर दर्ज हुई है.

दरहसल, इस मामले में पुलिस को पुरानी रंजिश लग रही है. मुकदमा दर्ज करने के तुरंत बाद पुलिस ने पूछताछ के लिए पांच लोगों को उठाया है. उन सभी से पूछताछ की जा रही है. हालांकि अभी तक हमलावरों का कोई सुराग नहीं मिला है.

बता दे, कि गुरुवार की दोपहर दिनदहाड़े ग्रेटर नोएडा के बिसरख थाना इलाके में इस घटना को अंजाम दिया गया था. स्थानीय बीजेपी नेता शिवकुमार अपने दो निजी सुरक्षाकर्मियों के साथ कहीं जा रहे थे. तभी काले रंग की पल्सर पर सवार बदमाशों ने उनकी फार्च्यूनर कार यूपी 32, HQ 3004 को निशाना बनाकर फायरिंग शुरू कर दी.

शिव कुमार के साथ दो निजी सुरक्षा गार्ड थे, जिनमें से एक गाड़ी चला रहा था. जबकि दूसरा साथ में बैठा था. वारदात में शिवकुमार की मौके पर ही मौत हो गई. उन्हें 8 से 10 गोली लगी हैं. जबकि एक गार्ड की मौत अस्पताल ले जाते वक्त रास्ते में दम तोड़ दिया. दूसरा गार्ड बुरी तरह से घायल था, उसे दिल्ली के जी़टीबी अस्पताल में भर्ती कराया गया मगर वहां उसकी भी मौत हो गई.

नोएडा पुलिस का कहना है कि अब शिव कुमार यादव के परिवार ने मुकदमा दर्ज कराया दिया है. मामला पुरानी रंजिश का ही है. लिहाजा पुलिस उसी के आधार पर जांच कर रही है. पांच लोगों को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया गया है. नामजद आरोपी फरार हैं उनकी तलाश की जा रही है.

यह भी पढ़ें:

CM योगी करेंगे आज इस शहर में चुनावी रैली, सुरक्षा को लेकर कई जिलों की पुलिस है तैनात…

भगवा कि दीवानगी में फिर हुआ विवाद ,योगीराज में अब इस चीज को भी कर दिया गया है भगवा

सरकारी नौकरियों कि बम्पर भर्ती,जाने किस पद के लिए निकली नौकरिया…


इस न्यूज़ को शेयर करे तथा कमेंट कर अपनी राय दे.

Tagged with: UP Crime

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *