अपने 22 समर्थकों के साथ बसपा में शामिल हुए ये बड़े नेता!

file photo


विधानसभा चुनाव के बाद बहुजन समाजवादी पार्टी को एक जबरदस्त फायदा हुआ है. बताया जा रहा है कि बसपा मुखिया मायावती की सहमती से पार्टी में एक बड़े नेता के के साथ उनके 22 समर्थक भी शामिल हुए हैं. जबकि इस नेता के भाई ने भी बसपा की सदस्यता ग्रहण कर ली है. कहा जा रहा है कि इन नेताओं के पार्टी में शामिल होने के बाद बसपा को नगर निकाय चुनाव से पहले काफी मजबूती मिली है.

हालांकि इनके बारे में यह कहा जा रहा है के ये पहले बसपा में ही थे लेकिन लेकिन पार्टी ने अनुशासनहीनता के आरोप में इन्हें निकाला दिया था. उसके बाद इन्हें बुधवार को फिर से पार्टी में शामिल कर लिया गया. बसपा में एक बार फिर से शामिल होने वाले नेता का नाम अब्दुल मन्नान है. जबकि इनके भाई का नाम अब्दुल हन्नान है. अब्दुल मन्नान ने पार्टी में शामिल होने के बाद यह बताया कि मैंने पार्टी छोड़ते वक्त भी बसपा की बुराई नही की थी.

मैंने उस वक्त भी ऐसे लोगों के खिलाफ शिकायत की थी. मैं बीएसपी की नीतियों को लेकर जनता के बीच जाता था. उन्होंने आगे यह भी कहा कि मायावती सीएम होतीं तो कानून व्यवस्था की हालत सुधर गई होती. उन्होंने बसपा से निकाले गए नेता नसीमुद्दीन सिद्दीकी पर जमकर निशाना साधा है. उन्होंने कहा है कि नसीमुद्दीन के जाने से पार्टी मजबूत होगी. नसीमुद्दीन सिद्दीकी ने अपने बॉस की टेपिंग कर किया घृणित कार्य किया है.



इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.


Loading...

Tagged with: 22 supporters abdul hannan

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *