बिग ब्रेकिंग: 6 महीने के अंदर ही इस्तीफा देंगे सीएम योगी आदित्यनाथ और केशव मौर्या!


प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य 6 महीने में इस्तीफा देंगे. आपको बता दे कि कल ही ये खबर आई थी की योगी और केशव में गृह मंत्रालय को लेकर मत भेद चल रहा है. योगी अपने पास गृह मंत्रालय रखना चाहते है, जबकि उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य भी गृह मंत्रालय को अपने पास ही रखना चाहते है. जिसे लेकर दोनों नेताओ ने अमित शाह से मुलाकात भी किया था. अब इस पर अंतिम फैसला अमित शाह ले सकते है.

फिलहाल योगी और केशव प्रसाद सांसद से इस्तीफा नही देंगे क्योंकि मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, हाल ही में हुए विधानसभा चुनावों के परिणाम आने के बाद अपने राज्यों की जिम्मेदारी पर गये ये ने राष्ट्रपति चुनावों में वोटिंग करने के कारण इस्तीफा नहीं देंगे. गौरतलब है कि ऐसी परिस्थिति में इस्तीफा देने के लिए सांसद के पास 6 महीने तक का समय होता है.

इन तीनों नेताओं के 6 माह सितंबर में पूरे होंगे, वहीं राष्ट्रपति चुनाव जुलाई में होने हैं. इसलिए किसी भी प्रकार की कोई दिक्कत नहीं होगी. चार राज्यों में सरकार बनाने के बाद बीजेपी को पूरा भरोसा है कि इस बार का राष्ट्रपति उनकी पार्टी की पसंद का होगा. अब देखना होगा कि आगे क्या कुछ निकल कर सामने आता है.


इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.

Tagged with: lok sbhaa

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *