अजय देवगन ने सनी लियोन के बारे में जो कहा जानकर उड़ जायेंगे आपके होश.

इन दिनों हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान अजय देवगन ने अपनी फिल्म ‘बादशाहो’ को बड़ी सफलता ना मिलने के पीछे कुछ कारण बताया है. उनके मुताबिक जब फिल्म का पहला और दूसरा ट्रेलर लॉन्च हुआ, मल्टीप्लेक्स में ऑडियंस ने उसकी बहुत सराहना की. लेकिन तीसरे वीडियो की वजह से फिल्म को एक अच्छी शुरुवात नहीं मिल पाई.

फ़िल्म का तीसरा वीडियो सनी लियोन और इमरान हाशमी का डांस नंबर ‘पिया मोरे’ था. जिसे अजय देवगन ने इस हॉट नंबर को फिल्म की असफलता का कारण बताया.

भले ही यह बात पचाने में मुश्किल लगे लेकिन बीते कुछ समय में सनी लियोन और उनके डांस नंबर पर्दे पर कुछ ख़ास धमाल नहीं कर पा रही हैं. इसका सबसे ताजा उदाहरण हैं संजय दत्त की कमबैक फिल्म ‘भूमि’. फ़िल्म में सनी का आइटम नंबर ‘ट्रिपी ट्रिपी’ कब आया और कब चला गया, लोगों को सही से पता भी नहीं चला.

इसके अलावा रफ्तार और शिवी के साथ उनका डांस नंबर ‘लोका लोका’ भी कुछ खास धमाल नहीं कर पाई है. सनी लियोन के जिस डांस नंबर से आखिरी बार धमाल मचाया था वो था फिल्म ‘रईस’ का लैला मैं लैला था जो दर्शको को काफ़ी पसंद आई थी. उसके बाद ऐसा शायद ही कोई गाना हो जिसके लिए सनी को बहुत याद रखा गया हो. जहां ‘लैला मैं लैला’ को यूट्यूब पर 23 करोड़ से भी ज्यादा बार देखा गया था, ‘ट्रिपी ट्रिपी’ को सिर्फ 3 करोड़ बार ही देखा गया.

सिर्फ सनी ही नहीं, बीते एक साल में शायद ही कोई ऐसा आइटम नंबर होगा जो दर्शको को काफी पसंद आई हो. दर्शकों का टेस्ट अब कहानियों और एक्टिंग की तरफ ज्यादा खिंचने लगा है. शायद यही कारण है कि बिना डांस गाने वाली फिल्म ‘न्यूटन’ ऑस्कर के लिए नॉमिनेट हो गई.

इसके अलावा सनी अपनी एक्टिंग और डांस में कुछ भी नया नहीं कर पा रही हैं. अलग-अलग कपड़ों और बैकग्राउंड में वही डांस और एक्सप्रेशन दर्शकों को उनसे दूर कर सकते हैं.


इस न्यूज़ को शेयर करे तथा कमेंट कर अपनी राय दे.

यह भी पढ़ें:

बहन अर्पिता ने सलमान और कटरीना की जोड़ी को लेकर जानिए क्या कहा…

बिग ब्रेकिंग: आलिगढ़ में हुआ बड़ा सड़क हादसा…

प्रदर्शनकारी आंगनबाड़ी कार्यकर्ताओं को मिला इस पार्टी का साथ, मिलने पहुंचे पार्टी प्रदेश अध्यक्ष…

Tagged with: ajay devgan

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *