थॉर के किरदार को लेकर क्रिस हेम्सवर्थ ने कही बड़ी बात…

हॉलीवुड की मशहुर फ़िल्म ‘थॉर’ की भूमिका निभाने वाले एक्टर क्रिस हेम्सवर्थ ने अपने इस रोल को लेकर बड़ी बात कही है. इस रोल ने उन्हें इंडस्ट्री में एक अलग ही पहचान दी, क्रिस का कहना है कि जब उन्हें यह रोल ऑफर किया गया था, वो इसका हिस्सा नहीं बनना चाहते थे.

इसी किरदार पर आधारित उनकी अगली आने वाली फिल्म ‘थॉर: राग्नारोक’ 7 नवंबर को पर्दे पर रिलीज हो रही है. इस फिल्म के प्रमोशन के दौरान क्रिस ने बीते पुराने समय के बारे में बताया कि जब उन्हें थॉर की भूमिका के लिए चुना गया था. तो उस वक्त वो वैनकूवर में थे और एक सड़क पार कर रहे थे. इसी दौरान उनके पास उनके वकील का फोन आया था और उन्हें पता चला था कि थॉर के रोल के लिए उन्हें चुन लिया गया है.

लेकिन उनके मन में फिल्म और रोल को लेकर हैरानी तब पैदा हुई जब उन्हें पता चला कि उन्हें मार्वल स्टूडियोज के साथ 6 फिल्मों का एक कांट्रेक्ट साइन करना होगा. इतने लंबे समय तक एक ही किरदार के हिसाब से खुद को ढालकर रखने के विचार ने क्रिस को काफी सोचने पर मजबूर कर दिया था.

बता दें कि इस रोल के लिए क्रिस और उनके छोटे भाई लियाम दोनों ने ही ऑडिशन दिया था. इस तरह क्रिस ने अपने भाई सहित अन्य कई एक्टर्स को पीछे छोड़ते हुए आखिरकार थॉर के किरदार के लिए अपने अभिनय में काफ़ी जान डाली.


इस न्यूज़ को शेयर करे तथा कमेंट कर अपनी राय दे.

यह भी पढ़ें:

अजय देवगन ने सनी लियोन के बारे में जो कहा जानकर उड़ जायेंगे आपके होश.

बहन अर्पिता ने सलमान और कटरीना की जोड़ी को लेकर जानिए क्या कहा…

एक नवम्बर से ट्रेनों के नंबर सहित समय में भी हुए बड़े बदलाव, देखें पूरी लिस्ट…

Tagged with: chrish hemsworth thor

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *