बहन अर्पिता ने सलमान और कटरीना की जोड़ी को लेकर जानिए क्या कहा…

बॉलीवुड के दबंग खान यानी सलमान खान की शादी को लेकर उनके परिवार को भी जल्दी है. ऐसा इस लिए है, कि हाल ही में उनकी बहन अर्पिता खान शर्मा ने सोशल मीडिया पर सलमान और कटरीना की फोटो शेयर की है. बता दे कि सलमान और कैटरीना की जोड़ी को न सिर्फ फैंस ही पसंद करते हैं, बल्कि उनकी बहन भी इस जोड़ी को पसंद करती है.

हाल ही में अर्पिता ने इंस्टाग्राम पर सलमान और कैटरीना की एक फोटो शेयर करते हुए कुछ इस तरह लिखा है ‘दोनों साथ में कितने प्यारे लगते है’.

इतना ही नहीं अर्पिता ने तस्वीर में लव का इमोटिकन भी बनाया है.

आपको बता दें कि ये तस्वीर पहले कैटरीना कैफ ने इन्स्ताग्राम पर पोस्ट की थी जिसके बाद इसे अर्पिता ने शेयर किया है. ये तस्वीर ग्रीस की है, जहां कैटरीना कैफ और सलमान खान इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘टाइगर जिंदा है’ की शूटिंग में व्यस्त हैं.

इस तस्वीर को फैन्स काफी पसंद कर रहे हैं साथ ही तस्वीर में काफ़ी लाइक और कमेंट भी मिले हैं. खैर इन बातो से यही लगता है कि अर्पिता की पसंद भी जगजाहिर हो चुकी है.

अभी कुछ ही देर पहले ‘टाइगर जिंदा है’ का पोस्टर भी रिलीज किया गया है जिसमें फिल्म में होने वाले जबरदस्त एक्शन का अंदाजा लगाया जा सकता है. यह फिल्म पर्दे पर 22 दिसंबर को रिलीज़ होगी.


इस न्यूज़ को शेयर करे तथा कमेंट कर अपनी राय दे.

यह भी पढ़ें:

बिग ब्रेकिंग: बीजेपी विधायक ने की अपने इस्तीफ़े की पेशकश…

मायावती के धर्म परिवर्तन वाले बयान चेतन चौहान ने दिया है सीधा-सीधा जवाब…

इस दिन से शुरू हो रही यूपी बोर्ड की परीक्षाएं, समय से पूर्व आयोजन की है तैयारी…

Tagged with: katrina kaif salman khan tiger jinda hai

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *