अखिलेश के इस एक ट्विट से मची खलबली, योगी सरकार….

akhilesh-yadav-pti

file photo


उत्तर प्रदेश में योगी सरकार बन जाने के बाद भी कानून की धज्जियां उड़ाई जा रही है. बलात्कार और मर्डर की घटनाओं से पूरी यूपी थर्राई हुई है. उसके बाबजूद बीजेपी सरकार सूबे में कानून कानून व्यवस्था पुख्ता होने का दावा कर रही है. बता दें कि विधानसभा चुनाव से पहले बीजेपी के लगभग सभी बड़े नेताओं ने त्तकालीन अखिलेश सरकार को खराब कानून व्यवस्था को लेकर जमकर घेरा था.

साथ ही यह कहा था कि यूपी में सरकार बनने के बाद सबसे पहले यहां के धवस्त कानून को दुरुस्त किया जायेगा. लेकिन सरकार बनने के बाद बीजेपी यहां पूरी तरह से फेल साबित हो गये. इसको लेकर ही अब समाजवादी पार्टी के राष्ट्रिय अध्यक्ष अखिलेश ने एक ट्विट कर दिया है. जिससे यूपी की सियासत में हलचल पैदा हो गई है. साथ ही इसको लेकर सुर्खियां भी बननी शूरू हो गई है.


अखिलेश ने अपने ट्विट में लिखा है, “कानून-व्यवस्था बिगड़ती जा रही है और किसानों से किये गये पूर्ण कर्ज़ माफी के वादे की नाउम्मीदगी भी. चुनावी वादे क्या सरकार बनाने के लिए थे!” अगर आंकड़ो की बात करें तो नई सरकार के बनने के बाद मात्र डेढ़ महीने में ही क्राइम में 2 वर्षों की तुलना में 27 फ़ीसदी का इजाफा हुआ है. इसमें सबसे ज्यादा लूट और रेप की घटनाओं में बढ़ोतरी हुई है.


इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.


Loading...

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *