यहां इंडियन 100 रुपए की कीमत है 50 हजार, कम पैसों में आप यहां रह सकते हैं ठाट से…


इस बार छुटियों में घुमने विदेश जाइये क्योंकि अब दुसरे देशों में घुमना हो गया है सस्ता और जो विदेश घूमना चाहते हैं. उनके लिए एक गुड न्यूज़ है. वो काफी कम पैसे में अब्रोड घूम सकते है. आपको जानकर बेहद खुशी होगी कि ईरान जैसे देश में भारत का एक रुपया वहां के 504 रुपए के बराबर होगा. ईरान गरीब देश नहीं हैं. वो भी यह एक जैसे संपन्न देश की तरह ही है.

इस देश में आप कम पैसो में आराम से घूम सकते है क्योंकि भारतीय करेंसी के मुकाबले ईरान की करेंसी काफी कमजोर है. ईरान में एक रुपए के बदले 504.17 ईरानी रियाल मिलेंगे और 100 रुपए के बदले 50 हजार ईरानी रियाल मिलेंगे. वैसे और भी सारे देश है जहां लोग सस्ते में घूम सकते हैं जैसे-इंडोनेशिया. यहाँ एक रुपए के बदले 206.65 रुपइया मिलेंगे.

दक्षिणपूर्व एशिया के हिन्दचीन प्रायद्वीप दक्षिण पूर्व में बसे देश वियतनाम में एक रुपए के बदले 352.52 डोंग मिलते हैं. कभी आप यहां घूमने गए तो आपको ज्यादा खर्च नहीं करने होंगे. वियतनाम भारत का मित्र देश भी है. यदि यह पढ़ने के बाद इराक घूमना चाहते हैं तो निश्चिन्त हो कर घुमने जाये कयोंकि यह बात 100 प्रतिशत सच है.


इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.


Loading...

« Previous Article कानपूर की इस गांव में तांत्रिक ने मृत महिला को जिंदा करने का किया दावा, उसने बाद जो हुआ उसके भी उड़ गये होष

Next Article » बीजेपी को अभी तक सबसे बड़ा झटका, यहां एक साथ 5 हजार कार्यकर्ताओं ने दिया पार्टी से .....!

Tagged with: inran kmvodiya