शिवपाल के NDA में शामिल होने को लेकर अमित शाह ने दिया बड़ा बयान, अब हो गया सबकुछ साफ!


लखनऊ: भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता और अखिलेश सरकार में कैबिनेट मंत्री रह चुके शिवपाल सिंह यादव के NDA या बीजेपी में शामिल होने को लेकर बड़ा बयान दिया है. मालूम को मीडिया में ऐसी खबर वायरल हुई थी कि शिवपाल यादव अपनी अलग पार्टी बनाकर NDA सरकार में शामिल हो सकते हैं या फिर बीजेपी को अपना समर्थन दे सकते हैं.



जबकि कहीं कहीं तो यह भी खबर चली कि बिहार में बीजेपी के साथ मिलकर सरकार बना चुकी जनता दल यूनाइटेड उन्हें यूपी का प्रदेश अध्यक्ष बना सकती है. साथ ही शिवपाल को जदयू नेता के रूप में NDA सरकार में शामिल होने को भी कह सकती है. हालांकि शिवपाल ने अपने अलग मोर्चे के गठन की बात जरुर स्वीकारी है लेकिन उन्होंने बीजेपी के साथ जाने की खबरों को खारिज कर दिया है और ऐसी खबरों को प्रायोजित करार दिया है.

शिवपाल के बाद अमित शाह ने इस पर अपनी प्रतिकिया दी है. उन्होंने कहा है कि शिवपाल यादव के NDA में शामिल होने को लेकर कोई प्रस्ताव नहीं हैं. शाह ने आगे यह कहा कि शिवपाल के नाम पर कोई विचार भी नहीं हो रहा है. बता दें कि बीजेपी अध्यक्ष ने ये बातें लखनऊ में आयोजित एक प्रेस कांफ्रेस में कही. इस मौके पर सीएम योगी सहित कई पार्टी पदाधिकारी वहां मौजूद थे.


इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.



Loading...

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *