भीम आर्मी की चेतावनी, रावण को रिहा करो नहीं तो…

जेल में बंद चंद्रशेखर रावण की रिहाई के लिए भीम आर्मी ने एक बड़ा सम्मलेन किया. कांशीराम कालोनी के मैदान में हुए भीम आर्मी के एससी-एसटी व ओबीसी एवं अल्पसंख्यक महासम्मेलन में सामूहिक रूप से रावण की रिहाई को लेकर आंदोलन करने को लेकर बात हुआ. मंच से कहा गया कि अगर हमारी मांग नहीं मानी गई तो एतिहासिक आंदोलन किया जाएगा.

महासम्मेलन में भीम आर्मी के राष्ट्रीय अध्यक्ष विनय रतन ने कहा सामंतवादी सरकार जेल में बंद रावण पर रासुका की अवधि बढ़ा रही है. जिला अध्यक्ष कमल वालिया, राष्ट्रीय प्रवक्ता मंजीत सिंह नोटियाल और शामली के भीम आर्मी जिला अध्यक्ष नीटू शामली ने संयुक्त रूप से कहा कि प्रशासन उनकी परीक्षा लेने की कोशिश न करे.

उत्तराखंड के प्रदेश प्रभारी महक सिंह ने चंद्रशेखर रावण के भेजे गए आठ पेज का संदेश पढ़ा. चंद्रशेखर ने लिखा है कि यह काले अंग्रेजों की सरकार है, जिससे मुक्ति पानी होगी. रावण ने संदेश में कहा कि जब तक भगवा सरकार को खत्म नहीं कर दिया जाएगा, तब तक आंदोलन चलता रहेगा.

भीम आर्मी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और 12 हजार रुपये का इनामी विनय रतन भी पुलिस को चकमा दे गया. शनिवार से वह मुख्यालय के आसपास घूम रहा था. रविवार को भीम आर्मी के मंच से उसने प्रदेश सरकार को खुली चुनौती दे डाली.


इस न्यूज़ को शेयर करे तथा कमेंट कर अपनी राय दे.

Tagged with: bhim army

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *