सपा के प्रदेश अध्यक्ष का योगी सरकार का बड़ा आरोप, कहा…

File photo

बस्ती: समाजवादीपार्टी ने एक बार फिर से प्रदेश की योगी आदित्यनाथ सरकार पर हमला बोला है. इस बार यह हमला बस्ती में समाजवादी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम पटेल द्वारा बोला गया है. जिसमें प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि प्रदेश की बीजेपी की सरकार छह महीने में ही फेल हो गई है.

नरेश उत्तम ने निशाना साधते हुए कहा कि सिर्फ लंबी-चौड़ी बात करने से आप विकास नहीं कर सकते हैं. बल्कि विकास के काम को धरातल पर भी उतारना होता है. उन्होंने कहा की यहां तो भाजपा जनता को सिर्फ सपने ही दिखाने का काम कर रही है. आगे नरेश उत्तम पटेल ने कहा कि देश की आजादी में जितना बड़ा योगदान समाजवादियों का है उतना तथाकथित राष्ट्रवादियों का नहीं है. उन्होंने कहा कि प्रदेश में सिर्फ समाजवादी पार्टी में ही सरकार के गलत काम के विरोध का है. आप सत्ता के गलत कार्यों का यदि विरोध करेंगे तो आप लुटेरे और चोर कहे जाएंगे.

उन्होंने बीजेपी द्वारा किये गए वादों पर निशाना साधते हुए ने कहा कि हर वर्ष देश के दो करोड़ बेरोजगार नौजवानों को रोजगार देंगे. और अभी तक एक लाख लोगों को भी रोजगार नहीं दे पाए.

उन्होंने आरोप लगते हुए कहा कि भाजपा अब तो महंगाई व गरीबी जैसे मुद्दों से लोगों का ध्यान हटाने के लिए ऐसे मुद्दे ले आती है जिससे आम जन का कोई सरोकार नहीं है. देश व प्रदेश में अघोषित इमरजेंसी जैसी स्थिति है. साथ ही उन्होंने कहा कि इस बार समाजवादी पार्टी नगर पालिका व नगर पंचायत चुनाव अपने सिंबल पर लड़ेगी.

यह भी पढ़ें:

बसपा के इस पूर्व विधायक पर पुलिस ने घोषित किया ईनाम, बीजेपी नेता…

इस दिन मायावती करेंगी आजमगढ़ का दौरा, आनफान में शुरू हुई बैठकों की दौर…

लखनऊ में 150 एमबीबीएस छात्रों को लग सकता है बड़ा झटका…


इस न्यूज़ को शेयर करे तथा कमेंट कर अपनी राय दे.

Tagged with: sp up president

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *