यूपी निकाय चुनाव में इस छवि के उम्मीदवार पर बीजेपी खेलेगी दांव…

कानपुर में बीजेपी प्रदेश कार्यसमिति की बैठक संपन्न हो चुकी है. इस बैठक में पूरा फोकस नवम्बर में प्रस्तावित नगर निकाय चुनाव को लेकर किया जा रहा है. हालांकि अगर पिछले निकाय चुनावों को देखें तो बीजेपी का पलड़ा भारी ही रहा है, लेकिन इसके बावजूद पार्टी किसी प्रकार का कोई जोखिम नहीं उठाना चाहती.

इस कार्यसमिति की बैठक में निकाय चुनावों की रणनीति को लेकर गहन चर्चा की गई. जिसमें सभी वरिष्ठ नेताओं का मानना था कि चुनाव में उसी को टिकट दिया जाए जो जीताऊ, टिकाऊ और स्वच्छ छवि का हो. और साथ ही चुनाव पार्टी में पार्टी आक्रामकता के साथ उतरे. इस बैठक में सुझाव यह भी दिए गए कि केंद्र की मोदी और सूबे की योगी सरकार के विकास कार्यों को आधार बनाकर जनता से वोट मांगे जाएं.

बीजेपी थिंक टैंककि माने तो नगर निकाय चुनावों के परिणाम गुजरात विधानसभा चुनावों पर भी देखने को मिल सकता है. जाहिर है कि यूपी स्थानीय निकाय चुनावों को जीतने में पार्टी कोई कोर कसर नहीं छोड़ना चाहती.

इस मौके पर महिला एवं परिवार कल्याण राज्यमंत्री स्वाति सिंह ने कहा कि पार्टी निकाय चुनाव में भी भारी भरकम तैयारी के साथ उतरेगी. प्रदेश के गली-गली तक विकास पहुंचाने के लिए नगर निकायों में भी बीजेपी की सरकार जरुरी है.

वहीं दूसरी तरफ डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने बताया कि पार्टी पूरी तरह से चुनावी मोड़ में आ चुकी है. पार्टी विकास कार्यों के बल पर चुनाव में उतरेगी. उन्होंने कहा कि जिस तरह से बीजेपी की सरकार ने अपराधियों और भ्रष्टाचार पर लगाम कसने का काम किया है वैसा किसी सरकार ने नहीं किया.

यह भी पढ़ें:

सपा के प्रदेश अध्यक्ष का योगी सरकार का बड़ा आरोप, कहा…

उमा भारती का कांग्रेस पर बड़ा बयान, कहा गाँधी जी की मौत…

बसपा के इस पूर्व विधायक पर पुलिस ने घोषित किया ईनाम, बीजेपी नेता…


इस न्यूज़ को शेयर करे तथा कमेंट कर अपनी राय दे.

Tagged with: Civic Body Elections

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *