लालू ने किया अबतक का सबसे बड़ा ट्विट, लिखा मायावती और मुलायम एक….!

file photo


उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में इस बार न तो बहुजन समाजवादी पार्टी सत्ता में वापसी कर सकी और न ही पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव का दोबारा सपा कि सरकार बनाने का सपना पूरा हो सका. जबकि कांग्रेस यूपी में मात्र 9 सीटों पर ही सिमट गई. क्योंकि बीजेपी के लहर ने सबकों को बहा दिया. उसके बाद अब यह कहा जा रहा है कि सपा और बसपा दोनों तन मन से 2022 विधानसभा चुनाव और 2019 लोकसभा चुनाव कि तैयारी में लग गई है.

हो सकता है कि अगला चुनाव सपा महागठबंधन बनाकर लड़े. हलांकि सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश ने महागठबंधन को लेकर यह कहा है कि इसपर अभी कुछ भी नहीं कहा जा सकता है. जबकि अब इस मामले में बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और राष्ट्रीय जनता दल के अध्यक्ष लालू ने भी बड़ा ट्विट किया है. उन्होंने ट्विट करके कहा है कि बीजेपी को हराने के लिए सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव और बसपा मुखिया मायावती को एक हो जाना चाहिए.

उन्होंने अपने ट्विट में लिखा, “मायावती और मुलायम एक हो जाएं, बिहार में हमलोग एक हैं, BJP का सारा तमाशा खत्म हो जाएगा. अब ये विकास की बात नहीं करते.” इसके साथ ही लालू ने एक और ट्विट किया है जिसके जरिए उन्होंने यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर हमला बोला है. लालू ने लिखा, ‘योगी ने CM आवास का शुद्धिकरण इसलिए कराया क्योंकि विगत एक दशक से ज्यादा वहां दलित/पिछड़ा एवं बहुजन वर्गों के मुख्यमंत्री रहते थे.’



इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.

Tagged with: bsp boss maywati

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *