लम्बे इंतजार के बाद आखिर मिल ही गया भाजपा को मुख्यमंत्री पद का उम्मीदवार!


बीजेपी को लम्बे इंतजार के बाद आखिर मुख्यमंत्री पद का उम्मीदवार ही मिल गया. मुख्यमंत्री पद का यह उम्मीदवार हाथरस का रहने वाला एक भजापा कार्यकर्ता है. जो खुद को भाजपा का मुख्यमंत्री पद का उम्मीदवार बता रहा है. इतना ही नहीं इस युवक में जगह अपनी उम्मिदवारी को साबित करने के लिए पोस्टर भी लगायें हैं. खुद को भाजपा कार्यकर्ता बताने वाले वाले इस युवक के पोस्टरों की जानकारी जब बीजेपी के स्थानीय पदाधिकारी को मिली तो वो सभी हैरान रह गए.



उसके बाद भाजपा के पदाधिकारियों युवक को बुलवाया और उसे जमकर फटकारा. बताया जा रहा है कि खुद को मुख्यमंत्री उम्मीदवार बताने वाले इस युवक का नाम पराग कमल अग्रवाल है. जिसने हाथरस के कई इलाकों खुद को मुख्यमंत्री पद का उम्मीदवार बताने वाला पोस्टर लगाया हैं. पराग कमल के मुताबिक वो हाथरस की सादाबाद विधानसभा से चुनाव में खड़ा होगा. इससे पहले पराग के भाई नयन कमल अग्रवाल ने भी 2012 के निर्दलीय प्रत्याशी के रूप में विधानसभा चुनाव लड़ा था.

बताया जा रहा है कि नयन कमल अग्रवाल मुरसान के एक कॉलेज में नौकरी करता है. इसे मृतक आश्रित कोटे से बाबू की नौकरी मिली हैं. जबकि पराग और नयन के पिता के बागला इंटर कॉलेज शिक्षक थे, उनका राजनीति से कोई लेना देना नहीं हैं. इसके आलावा यह भी पता चला हैं कि पराग कमल ने भाजपा का सीएम पद का उम्मीदवार बताने वाले पोस्टर को लगाकर अपनी पब्लिसिटी बढ़ाने का प्रयास किया है.


इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.

Tagged with: bjp cm face