मुख्यमंत्री अखिलेश यादव उनके समर्थकों और आम लोगों को अब यहां नहीं मिलेंगे!



उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव उनके समर्थकों और आम लोगों को उनके पुराने मकान में नहीं मिल पाएंगे क्योंकि अब उनका नया ठिकाना 4 विक्रमादित्य मार्ग पर होगा. 4 विक्रमादित्य मार्ग पर ही उनका नया बंगला बन कर तैयार हुआ है जहां वो अपने पुरे परिवार के साथ रहेंगे. उनका इस नए में बंगले में विधिवत पूजा-पाठ के साथ गृहप्रवेश हो चूका है.

कहा जा रहा है कि उनके गृह-प्रवेश के दौरान मुलायम सिंह यादव, शिवपाल यादव और परिवार के अन्‍य सदस्‍य भी मौजूद थी. बाताया जा रहा है कि मुख्यमंत्री अखिलेश यादव को यह नया बंगला पूर्व मुख्‍यमंत्री के तौर पर एलॉट किया गया है. इससे पहले उनका आवास 5 विक्रमादित्‍य मार्ग पर स्थित था. जहां वो अपने पिता और सपा मुखिया मुलायम सिंह यादव के साथ रहते थे.

जानकारी के मुताबिक अखिलेश का नया बंगला 6 हजार स्‍क्‍वॉयर फीट में बनाया गया है. जिसमें 5 बड़े-बड़े कमरे, 2 सर्वेंट रूम और 3 टॉयलेट मौजूद हैं. इससे पहले मुख्यमंत्री अखिलेश के बंगले में गृहप्रवेश रद्द होने की खबर आ रही थी लेकिन फिर बाद में मुख्यमंत्री ने उनके गृहप्रवेश का फोटो ट्विट किया गया. जिसके बाद लोगों को उनके नये गृहप्रवेश की पुष्टि हो पाई.


रिलेटेड न्यूज़:


इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.

Tagged with: 4 vikramaditya marg new address

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *