सपा मुखिया इस आरोपी नेता को मानते हैं चमत्कार, कहा कि ये बहुत ही प्रभावशाली….


समाजवादी पार्टी के मुखिया और आजमगढ़ से सांसद मुलायम सिंह यादव ने पूर्व में मुख्यमंत्री अखिलेश द्वारा उनके मंत्री मंडल से बर्खास्त हुए मंत्री गायत्री प्रजापति की जमकर तारीफ की और कहा कि वो सपा का चमत्कार है. ये भी कहा कि प्रजापति प्रभावशाली मंत्री और नेता है. मुलायम ने यह भी कहा कि हम 5 नवम्बर को रजत जयंती मनाएंगे. उनके मुताबिक समाजवादी पार्टी का सम्मेलन के संयोजक गायत्री प्रजापति होंगे.


सपा मुखिया ने आज लखनऊ में पार्टी मुख्यालय पर आयोजित प्रेस कांफ्रेंस के दौरान यह भी कहा कि यूपी की जनता को हमारे परिवार पर पूर्ण विश्वास है. यही वजह है कि सपा ने पार्टी के स्थापना के 11 महीने में सरकार बनाई. सपा की विचारधारा में जनता का विश्वास हैं और अब तो सपा रजत जयंती वर्ष मनाने जा रही हैं. आजमगढ़ सांसद ने यह भी कहा ‘मैनें मामूली पार्टी को कहां से कहां पहुंचा दिया. रक्षामंत्री के तौर में मैंने जो किया लोग उसे आज भी याद करते है. मैंने जो बताया वो बार्डर पर किया.’

इसके अलावा सपा मुखिया ने यह भी कहा प्रेस कांफ्रेंस में शामिल होने वाले मीडियाकर्मियों को लेकर यह कहा “पत्रकारों के आने का मतलब दूसरा ही था. कम वक्त में सभी सम्मानित पत्रकार आ गए.” मुलायम ने सभी धर्मों के बीच भाईचारा पर यह कहा कि गीता, रामायण, कुरान में इंसानियत का संदेश देते हैं. इसलिए किसी आपस में लड़ना नही चाहिए बल्कि धार्मिक ग्रंथ पढ़ना चाहिए. तभी उन्हें इंसानियत का संदेश मिलेगा. इस मौके मुलायम ने यह भी कहा “हमारे परिवार में कोई विवाद नहीं है. तीन पीढ़ियों से हमारे परिवार में विवाद नहीं.”


इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.

Tagged with: minister gaytri prajapati sp chief mualyam singh yadav

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *