मोदी की पार्टी के गठबंधन में शामिल इस नेता ने कहा यूपी में बिहार के तरह ही होगा बीजेपी का हाल


महाराष्ट्र में बीजेपी गढ़बंधन में शामिल और यूपी में अकेले चुनाव लड़ने का ऐलान करने वाली शिवसेना ने पीएम मोदी पर अपने माउथपीस ‘सामना’ कमेंट में लिखा है ‘लखनऊ जाकर नरेंद्र मोदी अयोध्या में राम मंदिर बनाने की घोषणा करनी चाहिए. पीएम का अगला लक्ष्य पीओके और बलूचिस्तान की आजादी है, इसलिए अगर मोदी बलूचिस्तान में दीवाली मनाएं तो हमें कोई आश्चर्य नहीं होगा.’


शिवसेना ने माउथपीस यह भी लिखा है कि ‘अपोजिशन का का मानना है कि अगर मोदी यूपी की यात्रा करते हैं तो वहां एक पॉलिटिकल माहौल पैदा होगा. लेकिन शिवसेना चाहती है कि मोदी लखनऊ जाएं, मगर किसी राजनीतिक फायदे के लिए नहीं. मोदी वहां जाकर अयोध्या में राम मंदिर बनाने की घोषणा करें.’ शिवसेना के मुताबिक मोदी के लखनऊ में दशहरा मनाने के बाद भी बीजेपी को कुछ हासिल नहीं होगा, क्योंकि उनका हाल यूपी में भी बिहार की जैसा ही होगा.

शिवसेना का यह भी कहना है कि बीजेपी वालों ने बिहार चुनाव के दौरान मोदी की छवि का दांव पर लगाया था फिर भी उनको जबरदस्त हार का सामना करना पड़ा था. बता दें कि उद्धव ठाकरे की पार्टी शिवसेना भी यूपी चुनाव में अपनी किसमत आजमाएगी. साथ ही इस चुनाव में जीत हासिल करने के लिए पार्टी अध्यक्ष यूपी में चुनाव प्रचार करेंगे.

अभी हाल में लखनऊ आए शिवसेना के बड़े नेता संजय राउत ने कहा था कि उनकी पार्टी यूपी में विधानसभा चुनाव में अपनी सहयोगी पार्टी बीजेपी से दो-दो हाथ करने को तैयार है. संजय राउत ने यह भी बताया था कि शिवसेना यूपी में 200 सीटों पर चुनाव लड़ेगी. आपको बता दें कि ऐसा इतिहास में पहली बार हो रहा है की शिवसेना अध्यक्ष महाराष्ट्र के बाहर किसी राज्य में चुनाव प्रचार करेंगे. जो बीजेपी के लिए काफ नुकसानदायक साबित हो सकता है.



इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.

Tagged with: shivsena

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *